छत्तीसगढ़ में चलाया जा रहा नक्सलियों के खिलाफ अभियान, बीजापुर में एक नक्सली ढेर

Chhattisgarh: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेड़ापाल पीड़िया गांव के जंगल में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई।

Naxalite

Chhattisgarh: पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी, जिसके बाद बीजापुर और पड़ोसी दंतेवाड़ा जिले से शनिवार को डीआरजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और एसटीएफ के संयुक्त दल को गस्त में रवाना किया गया था।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में सुरक्षाबलों की ओर से नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ भी हुई है, जिसमें एक नक्सली के मारे जाने की खबर मिली है। ये जानकारी छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) पुलिस के हवाले से मिली है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेड़ापाल पीड़िया गांव के जंगल में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 60 लाख के पार, 24 घंटे में आए 82,170 नए मामले

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी, जिसके बाद बीजापुर और पड़ोसी दंतेवाड़ा जिले से शनिवार को डीआरजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और एसटीएफ के संयुक्त दल को गस्त में रवाना किया गया था।

अधिकारियों ने बताया कि जब सुरक्षाबलों के जवान जंगल में पहुंचे तो नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक नक्सली मारा गया और उसका शव बरामद कर लिया गया है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें