लखीसराय: 15 लाख की लेवी के बाद नक्सलियों ने मुखिया को छोड़ा, कारोबारी अभी भी फंसा

बुधवार को नक्सलियों ने 10 से 15 लाख रुपये की लेवी लेने के बाद मुखिया को छोड़ दिया। मुखिया ने बताया कि ग़लत सूचना के आधार पर नक्सली उसे उठाकर ले गए थे।

बुधवार को नक्सलियों (Naxal) ने 10 से  15 लाख रुपए की लेवी लेने के बाद मुखिया को छोड़ दिया। मुखिया ने बताया कि गलत सूचना के आधार पर नक्सली उसे उठाकर ले गए थे।

बिहार के लखीसराय के भलुई पंचायत के मुखिया को नक्सली (Naxal) उठा ले गए थे। जिन्हें अब भारी रकम लेने के बाद छोड़ दिया गया है। आशंका जताई जा रही थी कि नक्सलियों ने किसी खास मकसद से ऐसा किया है। मुखिया ने बताया कि गलत सूचना के कारण उनका अपहरण हुआ था। जबकि सूद कारोबारी राजेंद्र यादव अभी भी नक्सलियों (Naxal)  के चंगुल में फंसे हुए हैं।

3 अगस्त की रात को भलुई पंचायत के मुखिया गणेश रजक को नक्सली (Naxal)  अपने साथ उठाकर ले गए थे। उस वक़्त मुखिया अपने भांजे के साथ कार्यालय में कुछ काम कर रहे थे। भांजे ने कुछ दूर तक नक्सलियों (Naxal) का पीछा करना चाहा। लेकिन नक्सलियों (Naxal) ने उसे डराकर भगा दिया।

जम्मू कश्मीर: 5 दिन पहले लापता हुए जवान का नहीं मिला सुराग, सेना ने तेज किया सर्च ऑपरेशन

बुधवार को नक्सलियों (Naxal) ने 10 से 15 लाख रुपए की लेवी लेने के बाद मुखिया को छोड़ दिया। मुखिया ने बताया कि गलत सूचना के आधार पर नक्सली (Naxal)  उसे उठाकर ले गए थे। सही जानकारी होने पर नक्सलियों (Naxal) ने उन्हे छोड़ दिया। हालांकि गणेश रजक लेवी देने की बात से इनकार कर रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें