बिहार: नक्सली इलाके में एसपी ने चलाया जागरुकता अभियान, ग्रामीणों में बांटे 150 कंबल

एसपी ने यहां ठंड से बचाव के लिए 150 ग्रामीणों को कंबल बांटे। एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि प्रशासन लोगों के हर दुख में उनके साथ खड़ा है।

Naxalites

SP ने कहा कि नक्सल क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा लोगों को सरकारी योजनाओं का फायदा मिल सके, वे इसके लिए संकल्पित हैं। इस बीच लोगों का ठंड से बचाव हो सके, इसलिए कंबल बांटे गए हैं।

मदनपुर: बिहार में नक्सलवाद (Naxalites) के खिलाफ मुहिम जारी है। इसी मुहिम के तहत एसपी सुधीर कुमार पोरिका बुधवार को मदनपुर प्रखंड के नक्सलियों के गढ़ में कनौदी व रामाबांध गांव पहुंचे।

एसपी ने यहां ठंड से बचाव के लिए 150 ग्रामीणों को कंबल बांटे। एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि प्रशासन लोगों के हर दुख में उनके साथ खड़ा है।

उन्होंने ये भी कहा कि नक्सल क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा लोगों को सरकारी योजनाओं का फायदा मिल सके, वे इसके लिए संकल्पित हैं। इस बीच लोगों का ठंड से बचाव हो सके, इसलिए कंबल बांटे गए हैं।

एसपी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो और लोगों को भी कंबल बांटे जाएंगे। गरीबों की हर तरह से मदद की जाएगी।

पाकिस्तान को एक बार फिर सता रहा है भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का डर, अपनी सेना को किया हाई अलर्ट

इस मौके पर एसपी के साथ डीएसपी मुख्यालय ललित नारायण पांडेय, मदनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी, एसआई नरेंद्र प्रसाद, सीआरपीएफ बटालियन-एफ/47 के सहायक कमांडेंट अनीश कुमार सिन्हा, एसटीएफ प्रभारी अजय कुमार समेत सीआरपीएफ, एसटीएफ व बिहार पुलिस के जवान मौजूद रहे।

एसपी ने ये भी कहा कि युवक भ्रमित होने से बचें, पुलिस उनकी साथी है इसलिए पुलिस से डरें नहीं और किसी तरह के बहकावे में नहीं आएं।

उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई भी समस्या हो तो हमें बताएं, हमारी तरफ से हर संभव कोशिश की जाएगी।

एसपी सुधीर पोरिका ने कहा कि पुलिस आपके साथी है। डरने की जरुरत नहीं है। किसी तरह की समस्या हो या कोई दुख दर्द हो तो बेहिचक बताएं। समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि नक्सलियों के बहकावे में न आएं।

एसपी ने ये भी कहा कि नक्सली (Naxalites) किसी का भला नहीं चाहते, इसलिए उनके बहकावे और लालच में ना आएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें