बिहार: नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की तैयारी, दर्जनभर इलाकों में SSB ने चलाया सर्च ऑपरेशन

सुरक्षाबलों को नक्सलियों (Naxalites) के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद नक्सलियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। सुरक्षाबलों ने घंटों ऑपरेशन चलाया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

सुरक्षाबलों को नक्सलियों (Naxalites) के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद नक्सलियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। सुरक्षाबलों ने घोर नक्सल प्रभावित मचरक, चोढ़ी, दुन्दु, झुरांग, बरदाग, बगई, अम्बातरी आदि के जंगलों और पहाड़ी इलाकों में सर्च अभियान चलाया।

गया: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला फतेहपुर थाने का है। सोमवार को यहां के गुरपा ओपी क्षेत्र की सीमा से सटे घोर नक्सल प्रभावित इलाकों में एसएसबी और गुरपा ओपी पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ सघन सर्च अभियान चलाया है। इस दौरान उनके साथ डॉग स्क्वायड भी थी।

दरअसल सुरक्षाबलों को नक्सलियों (Naxalites) के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद नक्सलियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। सुरक्षाबलों ने घोर नक्सल प्रभावित मचरक, चोढ़ी, दुन्दु, झुरांग, बरदाग, बगई, अम्बातरी आदि के जंगलों और पहाड़ी इलाकों में सर्च अभियान चलाया।

भारतीय नौसेना के सीनियर अधिकारी श्रीकांत का निधन, कोरोना के थे लक्षण

सुरक्षाबलों ने डॉग स्क्वायड के साथ घंटों कार्रवाई की, हालांकि उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। एसएसबी इंस्पेक्टर राजीव रंजन तिवारी और गुरपा ओपी के एएसआई सुनील कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुआ कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार अभियान चलाया जा रहा है और अब तक कई मामलों में शामिल आधा दर्जन नक्सलियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें