बिहार: जमुई में ऑपरेशन तेजस का कमाल, नक्सलियों के मंसूबे नाकाम, हथियार और गोला बारूद बरामद

नक्सलियों के पास से चुनाव के बहिष्कार के पोस्टर, बैनर, कागज और पेंट बरामद किया गया है। डीआईजी मनु महाराज ने कोबरा बटालियन को इस कामयाबी के लिए बधाई दी है

Naxalites

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार से भीम बांध के पहाड़ी क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया था, इसके बाद रविवार को पैसराहा गांव के पास नक्सलियों (Naxalites) के साथ कोबरा बटालियन की मुठभेड़ हुई।

जमुई: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया गया है। इसी के तहत कोबरा बटालियन 207 ने नक्सलियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया है।

नक्सलियों (Naxalites) के साथ हुई मुठभेड़ के बाद कोबरा बटालियन ने एक पिस्टल, कारतूस और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है।

नक्सलियों के पास से चुनाव के बहिष्कार के पोस्टर, बैनर, कागज और पेंट बरामद किया गया है। डीआइजी मनु महाराज ने कोबरा बटालियन को इस कामयाबी के लिए बधाई दी है और आगे की रणनीति पर काम करने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें- एशिया का चौथा सबसे ताकतवर देश है भारत, इस नंबर पर हैं चीन और अमेरिका, रिपोर्ट में दावा

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार से भीम बांध के पहाड़ी क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया था, इसके बाद रविवार को पैसराहा गांव के पास नक्सलियों के साथ कोबरा बटालियन की मुठभेड़ हुई।

घंटों फायरिंग के बाद नक्सलियों के पास से काफी सामान बरामद किया गया। बता दें कि कोबरा बटालियन को जानकारी मिली थी कि इलाके में 25-30 नक्सली जमा हुए हैं, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें