बिहार: नक्सलियों ने सीओ और प्रिंसिपल के खिलाफ चिपकाए पर्चे, मांगी 50 लाख की लेवी, मचा हड़कंप

बिहार में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों ने सीओ विनोद कुमार गुप्ता और एक स्कूल के प्रिंसिपल को धमकी दी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने पर्चे में सीओ को ये भी हिदायत दी है कि वह गरीब, किसान और मजदूर वर्ग के लोगों से किसी काम के बदले में अवैध रकम ना लें। इन पर्चों के नीचे भाकपा माओवादी लिखा हुआ है।

मुंगेर: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर का है। यहां नक्सलियों ने सीओ विनोद कुमार गुप्ता और एक स्कूल के प्रिंसिपल को धमकी दी है। नक्सलियों ने दोनों लोगों को अलग-अलग पर्चे में धमकी दी है।

नक्सलियों (Naxalites) ने जगन्नाथ उच्च विद्यालय टेटिया बम्बर की दीवार पर पर्चा चिपकाकर धमकी दी है और सीओ से 50 लाख रुपए की लेवी की मांग की है। लेवी ना देने पर जन अदालत लगाकर मौत की सजा देने की बात पर्चे में कही गई है।

पाकिस्तान सरकार को कोर्ट ने लगाई लताड़, कहा- आतंकी मसूद को 18 जनवरी तक गिरफ्तार करो

पर्चे में सीओ को ये भी हिदायत दी है कि वह गरीब, किसान और मजदूर वर्ग के लोगों से किसी काम के बदले में अवैध रकम ना लें। इन पर्चों के नीचे भाकपा माओवादी लिखा हुआ है।

नक्सलियों द्वारा पर्चे चिपकाए जाने से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है और वह डरे हुए हैं। इस मामले में मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें