बिहार: लखीसराय में नक्सलियों ने मुखिया समेत 3 लोगों को किडनैप किया, की ये मांग

सोमवार को आधी रात में करीब 50-60 नक्सली गांव में आए और लेबी की मांग करते हुए मुखिया गणेश रजक, रवीन्द्र रजक को किडनैप कर लिया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों (Naxalites) के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने सोमवार रात पुलिस को चुनौती देते हुए मुखिया समेत 3 लोगों को किडनैप कर लिया।

नक्‍सलियों ने सभी से लेबी मांगी है, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और किडनैप किए गए लोगों की खोज में है। वहीं नक्सलियों (Naxalites) के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने लेबी में मांगी गई रकम मिलने की शर्त पर एक शख्स को छोड़ दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने चानन थाना क्षेत्र के भलूई पंचायत के मुखिया मननपुर बस्ती निवासी गणेश रजक, उसका भांजा रवीन्द्र रजक उर्फ पिंकू और एक ग्रामीण राजेन्द्र यादव को लेबी का मांग को लेकर अगवा कर लिया है।

ये भी पढ़ें- दंतेवाड़ा में 3 नक्सली गिरफ्तार, पुलिस पर की थी फायरिंग, बीजापुर में भी हुई एक की गिरफ्तारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को आधी रात में करीब 50-60 नक्सली गांव में आए और लेबी की मांग करते हुए मुखिया गणेश रजक, रवीन्द्र रजक को किडनैप कर लिया। इसके बाद नक्सलियों ने राजेन्द्र यादव को रास्ते में ही किडनैप कर लिया।

इसके बाद मुंगेर एसटीएफ के डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में जंगलों में छापामारी अभियान शुरू किया गया है। नक्सलियों ने मुखिया के भांजे को इस शर्त पर छोड़ दिया कि वह मांगी गई लेबी का इंतजाम करेगा।

इससे पहले भी नक्सली लेबी की मांग को लेकर मुखिया के वाहन पर हमला कर चुके हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें