बिहार: पुलिस की ड्रेस में नक्सलियों ने मचाया तांडव, पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ की मारपीट

मामला जुमई के खैरा थाना इलाके का है। यहां मंगलवार रात नक्सलियों (Naxalites) ने तांडव मचाया है। नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) के इस हमले में 3 मजदूर घायल हुए हैं। इन मजदूरों में हेड मिस्त्री राजकुमार पंडित, मुंशी प्रयाग साव और मजदूर गणेश दास घायल हुए हैं। 

जमुई: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला जुमई के खैरा थाना इलाके का है। यहां मंगलवार रात नक्सलियों ने तांडव मचाया है। नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की है। इस दौरान नक्सलियों ने कई राउंड फायरिंग भी की और बम भी चलाए।

नक्सलियों (Naxalites) के इस हमले में 3 मजदूर घायल हुए हैं। इन मजदूरों में हेड मिस्त्री राजकुमार पंडित, मुंशी प्रयाग साव और मजदूर गणेश दास घायल हुए हैं। नक्सलियों ने इनके साथ मारपीट भी की है। घटना खैरा थाना इलाके के कुरवाटांड़ के पास नदी में पुल के निर्माण के दौरान हुई।

Jammu Kashmir DDC Elections Results: सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी BJP, गुपकार गठबंधन को मिली 112 सीटें

हैरानी की बात ये है कि हमला करने वाले नक्सली पुलिस की ड्रेस में आए थे और हथियारों से लैस थे। मजूदरों ने बताया कि नक्सलियों ने 2 दिन पहले लेवी मांगी थी और धमकाया था कि लेवी नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुल का निर्माण भी रुक गया है। बता दें कि जमुई में नक्सलियों का जमावड़ा बढ़ रहा है। हालांकि पुलिस लगातार इनके खिलाफ अभियान चला रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें