बिहार: लखीसराय से गिरफ्तार हुआ नक्सली विजय यादव, पुलिस पर किया था हमला

नक्सली (Naxalite) विजय यादव ने हरवंशपुर गांव में पुलिस पर हमला किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

Naxalite

TSPC का जोनल कमांडर गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

नक्सली (Naxalite) विजय यादव ने हरवंशपुर गांव में पुलिस पर हमला किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। विजय की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

बिहार: लखीसराय में मंगलवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बतसपुर गांव में पुलिस पर हमला करने के आरोपी नक्सली (Naxalite) विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि विजय यादव साल 2017 को गंगटिया घाट में अवैध बालू लोड कर रहे ट्रक व जेसीबी मशीन पर हमला करने के मामले में भी आरोपी था।

नक्सली विजय यादव ने हरवंशपुर गांव में पुलिस पर हमला किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। विजय की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले हुए 62 लाख से ज्यादा, 24 घंटे में आए 80,472 नए केस

बता दें कि 14 अप्रैल 2017 की रात में गंगटिया घाट में अवैध बालू लोड कर रहे पांच ट्रक, एक जेसीबी मशीन, एक ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल में आग लगा दी गई थी और वहां खूब फायरिंग हुई थी। इस दौरान जेसीबी चालक की मौत भी हो गई थी। इस घटना में कई नक्सली शामिल थे, जिनमें विजय यादव का नाम भी था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें