बिहार: नवादा पुलिस ने 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया, कई घटनाओं में रहे हैं शामिल

बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत नवादा पुलिस ने 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

Bihar Election

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खूंटीका सराय गांव से गिरफ्तार किया गया। ये दोनों नक्सली गांव में छिपे हुए थे। पुलिस को इनके बारे में खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई और ये दोनों पकड़ में आए।

बिहार: चुनावों को ध्यान में रखते हुए बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत नवादा पुलिस ने 2 नक्सलियों (Naxalites) को गिरफ्तार किया है। ये दोनों नक्सली गया जिले के आमस में 2017 और 2018 में हुए नक्सली हमले और चौकीदार की हत्या के आरोपी हैं।

इन नक्सलियों को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खूंटीका सराय गांव से गिरफ्तार किया गया। ये दोनों नक्सली गांव में छिपे हुए थे। पुलिस को इनके बारे में खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई और ये दोनों पकड़ में आए।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: आतंकवाद की फसल तैयार कर रहा है शोपियां का ये धार्मिक स्कूल, खुफिया एजेंसियों ने शुरू की पड़ताल

बता दें कि 2017 में नक्सलियों ने आमस में एक सोलर प्लांट को उड़ा दिया था। वहीं 2018 में नक्सलियों ने पुलिस चौकीदार राजेश्वर पासवान की हत्या कर दी थी। पुलिस अब पकड़े गए नक्सलियों से पूछताछ करेगी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें