बिहार: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हार्डकोर नक्सली प्रकाश राणा गिरफ्तार

प्रकाश राणा के पास से एक मेड इन अमेरिका लिखा हुआ ऑटोमेटिक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक वॉकी-टॉकी, दो पाइप बम समेत काफी सामान बरामद हुआ है।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) प्रकाश राणा के पास से एक मेड इन अमेरिका लिखा हुआ ऑटोमेटिक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक वॉकी-टॉकी, दो पाइप बम समेत काफी सामान बरामद हुआ है।

जमुई: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला जमुई जिले का है। यहां के बरहट जंगल में सर्च ऑपरेशन के दौरान हार्डकोर नक्सली प्रकाश राणा को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

प्रकाश राणा के पास से एक मेड इन अमेरिका लिखा हुआ ऑटोमेटिक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक वॉकी-टॉकी, दो पाइप बम समेत काफी सामान बरामद हुआ है।

Army Day 2021: पहली बार सेना ने पेश किया ड्रोन अटैक का नजारा, शामिल हुए 75 ड्रोन

मिली जानकारी के मुताबिक, इस नक्सली पर आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं और ये बारहट में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश में था। हालांकि जवानों की मुस्तैदी की वजह से ये नक्सली पकड़ में आ गया।

इस मामले की पुष्टि एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने भी की है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों का दस्ता इलाके में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। हमें इस बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद अभियान चलाया गया और नक्सली प्रकाश राणा को पकड़ लिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें