बिहार विधानसभा चुनाव: नक्सलियों की साजिश नाकाम, औरंगाबाद के डिबरा में 2 IED बरामद

ये आईईडी पहले चरण के मतदान से पहले बरामद किए गए। सीआरपीएफ को बुधवार सुबह सर्च अभियान के दौरान आईईडी (IED)मिले। इन्हें डिफ्यूज कर दिया गया है।

Bihar assembly election

Bihar Assembly Election: इन आईईडी को नक्सलियों ने बिछाया था। बता दें कि ये इलाका नक्सल प्रभावित है। पुलिस ने बताया कि इस इलाके में बीते काफी समय से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षाबल अलर्ट हैं। यही कारण है कि औरंगाबाद जिले के ढिबरा के बालूगंज में 2 आईईडी (IED) बरामद किए गए हैं।

ये आईईडी पहले चरण के मतदान से पहले बरामद किए गए। सीआरपीएफ को बुधवार सुबह सर्च अभियान के दौरान आईईडी (IED)मिले। इन्हें डिफ्यूज कर दिया गया है।

इन आईईडी को नक्सलियों ने बिछाया था। बता दें कि ये इलाका नक्सली प्रभावित है। पुलिस ने बताया कि इस इलाके में बीते काफी समय से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि मंगलवार को इमामगंज में नक्सलियों द्वारा बिछाया गया IED बरामद हुआ था। सीआरपीएफ ने इसे भी डिफ्यूज कर दिया था।

नासा ने चंद्रमा की सतह पर खोजा पानी, अब वहां इंसानों के बसने की उम्मीद जगी

बता दें कि इमामगंज विधानसभा, बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) की वीआईपी सीटों में से एक है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी चुनाव लड़ रहे हैं, और उनका मुकाबला पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके उदय नारायण चौधरी से है। उदय नारायण चौधरी को आरजेडी ने इमामगंज से मैदान में उतारा है।

ये इलाका नक्सल प्रभावित है, इसलिए पुलिस यहां लगातार सर्च अभियान चला रही है और अलर्ट पर है। जैसे ही सुरक्षाबलों को केन बम मिले, तो उन्हें फौरन डिफ्यूज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें