बिहार: नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर गिरफ्तार, दर्ज हैं 9 आपराधिक मामले

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भाकपा-माओवादी का ओहदेदार नेता गुड्डू शर्मा परस बीघा थाना क्षेत्र के लखापुर गांव के आसपास मीटिंग करने वाला है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाकपा-माओवादी के शीर्ष नेता (Naxalite) गुड्डू शर्मा और लाइटर भाग निकले। एएसपी अभियान अयोध्या कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की।

जहानाबाद (बिहार): नक्सलियों (Naxalite) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला परसबीघा थाना क्षेत्र के लाखापुर गांव का है। यहां से पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादी के एरिया कमांडर शत्रुघन राम को गिरफ्तार किया है।

इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाकपा-माओवादी के शीर्ष नेता गुड्डू शर्मा और लाइटर भाग निकले। एएसपी अभियान अयोध्या कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भाकपा-माओवादी का ओहदेदार नेता गुड्डू शर्मा परस बीघा थाना क्षेत्र के लखापुर गांव के आसपास मीटिंग करने वाला है। इसके बाद गांव की घेराबंदी की गई और छापेमारी शुरू की गई और शत्रुघन राम नाम के शख्स को हिरासत में लिया गया।

अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे जो बाइडेन, भारतीय मूल की कमला हैरिस पहली महिला उप-राष्ट्रपति

पूछताछ में पकड़े गए शख्स ने बताया कि मीटिंग में गुड्डू शर्मा आया था और वह नए लोगों को संगठन (Naxalite) में जोड़ने की योजना बना रहा है।

वहीं पकड़ा गया शख्स भी काफी शातिर है और कई अपराधों में शामिल रहा है। वह नक्सल संगठन में एरिया कमांडर है। उसके खिलाफ जहानाबाद और नवादा जिले के थानों में 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें