छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट को इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने का प्लान! सीएम बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

सीएम बघेल (Bhupesh Baghel) ने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कोरोना काल में भी छत्तीसगढ़ देश के सबसे तेजी से बढ़ते राज्यों में एक है।

Bhupesh Baghel

सीएम बघेल (Bhupesh Baghel) ने अपने पत्र में ये भी बताया है कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को 2 बार गैर मेट्रो श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ एयरपोर्ट के रूप में मान्यता दी गई है। ऐसे में अगर इसे इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रूप में मान्यता मिलती है तो राज्य के विकास को और गति मिलेगी।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने पीएम मोदी से पत्र लिखकर अपील की है कि रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रूप में अपग्रेड किया जाए।

सीएम बघेल ने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कोरोना काल में भी छत्तीसगढ़ देश के सबसे तेजी से बढ़ते राज्यों में एक है। इसमें कहा गया है कि छत्तीसगढ़ विकास की ज्यादा संभावनाओं के लिए पूरी तरह तैयार है।

सीएम बघेल ने अपने पत्र में ये भी बताया है कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को 2 बार गैर मेट्रो श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ एयरपोर्ट के रूप में मान्यता दी गई है। ऐसे में अगर इसे इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रूप में मान्यता मिलती है तो राज्य के विकास को और गति मिलेगी।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, 3 नक्सली गिरफ्तार

सीएम बघेल का मानना है कि रायपुर एयरपोर्ट के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रूप में अपग्रेड होने पर छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को काफी गति मिलेगी और स्वामी विवेकानंद को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें