जन्माष्टमी के मौके पर ‘कान्हा’ बनकर झूमे टीवी सेलेब्स के बच्चे, देखें प्यारी तस्वीरें

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtmi) के खास मौके पर छोटे बच्चे राधा और कृष्ण के वेष में नजर आए। इस अवसर पर टीवी सेलेब्स ने भी अपने बच्चों को भगवान कृष्ण और राधा के रूप में सजाया।

Published by सिर्फ़ सच टीम August 13, 2020
  • श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtmi) के खास मौके पर छोटे बच्चे राधा और कृष्ण के वेष में नजर आए। इस अवसर पर टीवी सेलेब्स ने भी अपने बच्चों को भगवान कृष्ण और राधा के रूप में सजाया। टीवी एक्टर जय और एक्ट्रेस माही विज ने बेटी तारा को भी बड़े प्यार से कान्हा की तरह सजाया। बता दें कि तारा हाल ही में एक साल ही हुई हैं।

  • टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस मौके पर अपनी बेटी की पुरानी तस्वीर साझा की। हालांकि, अब उनकी बेटी बड़ी हो गई हो, लेकिन उन्होंने बेटी के बचपन की वो तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कान्हा बनी थी।

  • टीवी एक्टर करण पटेल और पत्नी अंकिता भार्गव ने भी अपनी बेटी मेहर को कान्हा की तरह सजाया। हालांकि, इस तस्वीर में बेटी का चेहरा उन्होंने नहीं दिखाया।

  • मशहूर टीवी अदाकार लवी सासन ने बीते 19 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। उन्होंने भी जन्माष्मी (Janmashtmi) के मौके पर अपने बेटे रॉयस को कान्हा बनाया। इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- हमारे छोटे कृष्ण की ओर से आप सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने फैंसी पीले रंग के आउटफिट पहने और अपने बेटे अरदास को कृष्ण के रूप में तैयार किया। कृष्ण के वेष में अरदास काफी सुंदर लग रहे थे। प्रिया ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

यह भी पढ़ें