Jammu-Kashmir: डीजीपी दिलबाग सिंह को देखते ही बिलख पड़ी शहीद अशरफ की बेटी, देखें तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) के महानिदेशक दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) 20 अक्टूबर को पुलिस के अन्य अधिकारियों के साथ शहीद पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट (Martyr Ashraf) के परिवार से मिलने पहुंचे।

Published by सिर्फ़ सच टीम October 21, 2020
  • जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) के महानिदेशक दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) 20 अक्टूबर को पुलिस के अन्य अधिकारियों के साथ शहीद पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट (Martyr Ashraf) के परिवार से मिलने पहुंचे।

  • डीजीपी दिलबाग सिंह को देखते ही शहीद की बेटी रो पड़ी, इस दौरान डीजीपी भावुक हो गए । उन्होंने शहीद की बेटी को गले लगा लिया।

  • शहीद की बेटी ने रोते हुए डीजीपी से पूछा- अब मेरे पिता को कौन वापस, कौन मेरे सपनों को पूरा करेगा। उसकी बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

  • डीजीपी ने शहीद की बेटियों और उनके बुजुर्ग पिता मोहम्मद रमज़ान भट से मुलाकात की और परिवार को पूरी मदद का आश्वासन दिया। बता दें कि शहीद इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट (Martyr Ashraf) की दो बेटियां आलिया व तौसीफ  तथा एक बेटा माजिद है। इसके अलावा उनके परिवार में उनकी पत्नी और बीमार पिता और बुजुर्ग मां भी है।

  • गौरतलब है कि आतंकवादियों ने 19 अक्टूबर की शाम जम्मू-कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट्ट की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोहम्मद अशरफ बट नमाज पढ़कर अपने घर लौट रहे थे, रास्ते में गुदपोरा इलाके में पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और आतंकी फरार हो गए। इलाज के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें