Indian Army के चिनार कॉर्प्स ने मनाया 74वां इन्फैंट्री डे, देखें तस्वीरें

भारतीय सेना (Indian Army) के चिनार कॉर्प्स (Chinar Corps) ने श्रीनगर के बादामी बाग कैंटोनमेंट में 74वां इन्फैंट्री डे (74th Infantry Day) मनाया।

Published by सिर्फ़ सच टीम October 27, 2020
  • भारतीय सेना (Indian Army) के चिनार कॉर्प्स (Chinar Corps) ने श्रीनगर के बादामी बाग कैंटोनमेंट में 74वां इन्फैंट्री डे (74th Infantry Day) मनाया।

  • इस मौके पर चिनार कॉर्प्स के GOC लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू (Lt. Gen BS Raju, GOC Chinar Corps) ने इन्फैंट्री के जनावों को बधाई दी।

  • चिनार कॉर्प्स (Chinar Corps) के GOC लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने कहा कि मैं इन्फैंट्री के जवानों को बधाई देता हूं। ये मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में उन जगहों पर पहुंचते हैं, जहां कोई नहीं पहुंच सकता।

  • इस अवसर पर लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने कहा कि कश्मीर (Kashmir) में हालात काफी बेहतर हुए हैं। युवाओं को अच्छी परिस्थितियों का उपयोग खुद को बेहतर बनाने में करना चाहिए। उन्हें अपनी पढ़ाई और अन्य सामाजिक कार्यों पर ध्यान देना चाहिए। गलत रास्ते पर जाने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ आपके हथियार उठा लेने और एक वीडियो शूट कर लेने से आप आतंकी नहीं बन जाते हैं। आप वापस आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें