VJ Chitra: साउथ इंडियन एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने की आत्महत्या, होटल रूम में पाई गईं मृत

इस साल कई नामचीन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई सितारों का निधन हुआ है। अब मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस और वीजे चित्रा (VJ Chitra) हमारे बीच नहीं रहीं।

VJ Chitra

मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस और वीजे चित्रा (VJ Chitra) हमारे बीच नहीं रहीं। 9 दिसंबर की सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगादार दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कई नामचीन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई सितारों का निधन हुआ है। अब मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस और वीजे चित्रा (VJ Chitra) हमारे बीच नहीं रहीं। 9 दिसंबर की सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस जांच के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।बताया जा रहा है कि चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी। शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था। लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया।

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

वीजे चित्रा (VJ Chitra) को सीरियल ‘पांडियन स्टोर्स’ के लिए जाना जाता है। वे उस सीरियल में ‘मुलई’ का किरदार निभा रही थीं। उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा थी कि हर कोई उन्हें ‘मुलई’ के रूप में ही याद करता है।

ये भी देखें-

बता दें कि चित्रा (VJ Chitra) का परिवार भी चेन्नई में रहता है। उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है। अभी तक चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हेमंत की तरफ से भी अी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें