बॉलीवुड पर टूटा कोरोना का कहर, एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, रुकी शूटिंग

दोनों ही एक्टर्स (Varun Dhawan and Neetu Kapoor) फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दोनों एक्टर्स के संक्रमित होने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Varun Dhawan

सूत्रों का कहना है कि फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान ही वरुण (Varun Dhawan) और नीतू कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

मुंबई: कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस संक्रमण ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को अपनी चपेट में लिया है। ताजा मामला ये है कि अब एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दोनों ही एक्टर्स फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। दोनों एक्टर्स के संक्रमित होने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही शुरू की गई थी।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान ही वरुण और नीतू कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

COVID-19: देश में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 36,594 नए केस, दिल्ली में 82 मरीजों की मौत

बता दें कि कुछ समय पहले ही नीतू कपूर के पति ऋषि कपूर का निधन हुआ था। ऋषि के निधन के बाद नीतू कपूर, जुग जुग जियो फिल्म से ही कमबैक कर रही हैं। लेकिन अब नीतू कपूर को कोरोना ने जकड़ लिया है।

बता दें कि नीतू कपूर ने एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में अपने कमबैक के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि उनके दोनों बच्चे रणबीर और रिद्धिमा के इनकरेज करने के बाद वे फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

ऐसे में अब उनका कोरोना पॉजिटिव पाया जाना उनके फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है। नीतू के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि कपूर परिवार के लिए साल 2020 बेहद खराब साबित हुआ है। पहले ऋषि कपूर का निधन हुआ और अब नीतू कुपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

वहीं वरुण धवन की बात करें तो उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर फैंस दुखी हैं। वरुण की फिल्म कुली नंबर 1, रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान काम कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें