कंगना रणौत का सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने तालिबान को लेकर किया था पोस्ट

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन फिलहाल वे किसी और वजह से चर्चा में हैं।

Kangana Ranaut

File Photo

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित बयानों को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं। इंस्टाग्राम से पहले कंगना ट्विटर पर काफी सक्रिय थीं।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन फिलहाल वे किसी और वजह से चर्चा में हैं। कंगना ने बताया है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली है।

इसमें उनका कहना है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी उन्हें तब मिली जब उन्हें इंस्टाग्राम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आया। उन्होंने कहा इंस्टाग्राम टीम की तरफ से उन्हें बताया गया कि चीन में कोई उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा के ठेकेदार पर हुए हमले के 10 दिन बाद नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) ने इस पोस्ट में लिखा, “बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी गायब हो गई। मेरा अकाउंट अचानक ही गायब हो गया। जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और मेरा अकाउंट सक्रिय हुआ।”

कंगना ने आगे लिखा, “जब भी मैं कुछ स्टोरी लिखने की कोशिश कर रही हूं, मुझे अपना अकाउंट बार-बार बंद करके दोबारा स्टार्ट करना पड़ रहा है। मैं स्टोरी डालने के लिए अपनी बहन का फोन इस्तेमाल कर रही हूं, क्योंकि उसके मोबाइल में भी मेरा अकाउंट खुला है। यह अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी साजिश है। बहुत ही अविश्वसनीय है।”

ये भी देखें-

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित बयानों को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम से पहले कंगना ट्विटर पर काफी सक्रिय थीं। लेकिन वहां अक्सर वो किसी न किसी से उलझती हुई नजर आती थीं। कंगना के एक विवादित ट्वीट के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें