‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘भिड़े’ आए कोरोना की चपेट में, एक्टर ने खुद दी ये जानकारी

मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद, शो में ‘भिड़े’ का कैरेक्टर निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं।

Mandar Chandwadkar

Mandar Chandwadkar

मंदार (Mandar Chandwadkar) ने अपना टेस्ट कराया था और 19 मार्च को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर को खुद एक्टर ने कन्फर्म किया है। इस समय वह घर पर क्वारंटाइन में हैं।

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के फैंस के लिए बुरी खबर है। मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद, शो में ‘भिड़े’ का कैरेक्टर निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं।

मंदार ने अपना टेस्ट कराया था और 19 मार्च को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर को खुद एक्टर ने कन्फर्म किया है। इस समय वह घर पर क्वारंटाइन में हैं।

Coronavirus: भारत में डरा रहे संक्रमण के आंकड़े, दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा इस साल का रिकॉर्ड; देखें अपडेट

मंदार ने बताया, “मुझे जुखाम तो नहीं है, लेकिन कल पूजा करते हुए मुझे कपूर की महक नहीं आई। मुझे पता चल गया था कि मुझे किसी भी चीज की महक नहीं आ रही है, ऐसे में मुझे अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। टेस्ट कराने के बाद मैंने तुरंत तारक मेहता की पूरी टीम को फोन करके बताया। तब तक मैं शूट का हिस्सा नहीं रहूंगा जब तक मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता।”

मंदार (Mandar Chandwadkar) ने आगे कहा, “हां, मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं और मैं हर तरह की सावधानी बरत रहा हूं। रही बात आइसोलेशन की तो मैं वह घर पर ही करूंगा।”

छत्तीसगढ़: बस्तर में नक्सली साजिश का शिकार हुआ बुजुर्ग, 10 किमी पैदल चलकर जवानों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

मंदार की सेहत के अलावा शो के निर्माता असित मोदी के लिए चिंता की बात यह है कि हाल में चल रहे सभी ट्रैक भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस थे और मेकर्स को अचानक स्टोरी के लिए अपना ट्रैक चेंज करना पड़ेगा। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रसारणकर्ता और टीम असित मोदी के लिए चुनौती यह है कि वे कहानी को आगे कैसे ले जाएं?

ये भी देखें-

बता दें कि इससे पहले मयूर वकानी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। वह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इन दोनों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरी टीम में तहलका मचा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें