टैक्स चोरी के आरोपों पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

टैक्स चोरी के आरोपों में विभाग की कार्रवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी भड़ास निकाली है।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

टैक्स चोरी के आरोपों में विभाग की कार्रवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर इनकम टैक्स विभाग कार्रवाई कर रहा है। आईटी विभाग की इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है।

अब, टैक्स चोरी के आरोपों में विभाग की कार्रवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियों वहां मनाती हूं।

Sushant Singh Rajput Case: NCB ने दाखिल की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल

दूसरे ट्वीट में लिखा, “कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है। इससे पहले उस पैसे से इनकार नहीं किया गया था।” इसके साथ उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की है। दरअसल, अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है।

अपने तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, “माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक, 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब ‘सस्ती कॉपी’ नहीं।” ‘सस्ती कॉपी’ कहकर तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है, क्योंकि ‘पंगा क्वीन’ उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं। आपको बता दें कि इनकम टैक्स की छापेमारी दो बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट कपंनियों पर भी लगातार चल रही है।

ये भी देखें-

तक की जांच में 650 करोड़ के लेन-लेन के बारे फैंटम कंपनी के लोग कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। इनकम टैक्स विभाग ने 7 बैंक लॉकरों को भी फ्रीज कर दिया है। इनकम टैक्स के अधिकारी पुणे में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें