‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता हुए इमोशनल, कही ये बात

67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्‍म ‘छिछोरे’ (Chhichhor) को सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिला है।

Sushant Singh Rajput

फिल्‍म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) काफी इमोशनल हो गए।

67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्‍म ‘छिछोरे’ (Chhichhor) को सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिला है। फिल्‍म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर उनके पिता केके सिंह (KK Singh) काफी इमोशनल हो गए।

उन्होंने कहा कि काश, आज वो जिंदा होता। केके सिंह ने कहा कि बेटे की मौत से जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई तो मुश्किल है, लेकिन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने से कुछ खुशी हुई है। उन्‍होंने कहा कि काश, आज सुशांत की मां जिंदा होतीं, सुशांत भी होते तो कितना अच्‍छा होता। मां-बेटे में जो लगाव था, उनकी याद आ रही है। प्‍यार से उसका नाम गुलशन रखा था, लेकिन मेरा तो गुलशन ही उजड़ गया। उसकी सफलता का सपना देखा था, लेकिन बहुत सारे सपने अधूरे रह गए हैं।

शहीद दिवस स्पेशल: फांसी से पहले जेल में किस क्रांतिकारी की जीवनी पढ़ रहे थे भगत सिंह? जानें दिलचस्प वाकया

बता दें कि फिल्‍म ‘छिछोरे’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। बॉक्‍स ऑफिस पर सफल रही यह फिल्‍म में सुशांत ने बेहतरीन अभिनय किया है।

फिल्‍म सुसाइड के खिलाफ बड़ा मैसेज देती है। हालांकि, सुशांत के पिता बताते हें कि उन्‍होंने यह फिल्‍म एक बार देखी है। वे मानते हैं कि फिल्‍म की कहानी उनके बेटे की जिंदगी से मिलती है।

पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर का राग, कहा- 70 सालों से चल रहे विवाद को बातचीत के जरिए निपटाएं

वहीं, ‘छिछोरे’ की टीम ने यह जीत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को समर्पित की है। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- सुशांत पूरी टीम की ओर से यह तुम्हारे लिए है। इस पोस्ट पर कृति सेनन समेत कई सेलेब्रिटीज ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए प्यार जताया है।

वहीं, फिल्म में सुशांत की पत्नी बनीं श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी आपका शुक्रिया। सुशांत, हम आपको मिस करते हैं। श्रद्धा ने नेशनल अवॉर्ड कमेटी और छिछोरे की पूरी टीम का आभार भी जताया।

क्यों बढ़ाया गया कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लेने का समय, जानें वजह

वरुण शर्मा ने फिल्म में सुशांत के सबसे करीबी दोस्त का रोल प्ले किया था। उन्होंने तस्वीर शेयर करके दिल की इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया जताई।

इसके अलावा, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक स्टेटमेंट में कहा, “नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं। हम इस नुकसान से कभी भी उभर नहीं पाएंगे, लेकिन मैं दिल से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी देगा, जिसमें मैं भी शामिल हूं और हमें यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं।”

ये भी देखें-

बता दें कि कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। सुशांत के निधन से उनके फैंस ही नहीं, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को जबरदस्त शॉक लगा था। इस घटना की सीबीआई जांच चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें