NCB की पूछताछ में रिया ने उगले हैं कई राज, मुंबई के कई बड़े नेता-अभिनेता और पुलिसवाले होंगे अगला शिकार

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने संपर्क वाले करीब 10 लोगों के नाम का खुलासा किया जो ड्रग सिंडिकेट में उससे जुड़े हैं। इसमें कई नाम फिल्मी दुनिया से हैं तो कुछ नेता भी हैं।

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty arrested and send to judicial custody for 14 days.

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का पूछताछ के दौरान कई बार गला सूखा। इस बीच उन्होंने ड्रग्स मामले में कई राज खोले। ड्रग्स के इस खेल में कई बड़ी फिल्मी हस्तियां और नेता भी शामिल हैं।

भारत-चीन सीमा विवाद: रिचेन ला हिस्से को कब्जाने के लिए पूरी तैयारी से आई थी चीनी सेना, भारतीय सेना की संख्या देख भाग खड़ी हुई

सूत्रों के अनुसार तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान उसने कई राज खोले हैं। तीसरे दिन की पूछताछ में रिया का कई बार हलक सूखा और बार–बार पानी पीकर उसे तर किया।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी (NCB) ने ड्रग सिंडिकेट के बारे में पूछा तो उसने कुछ नहीं उगला लेकिन जैसे ही एजेंसी ने गिरफ्तारी की बात कही तो उसने कई बड़ी हस्तियों के नाम उगल दिए। रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने संपर्क वाले करीब 10 लोगों के नाम का खुलासा किया जो ड्रग सिंडिकेट में उससे जुड़े हैं। इसमें कई नाम फिल्मी दुनिया से हैं तो कुछ नेता भी हैं।

रिया (Rhea Chakraborty) ने NCB को ड्रग्स के कोड और रेट भी बताए 

सूत्रों के अनुसार जब सोमवार को रिया (Rhea Chakraborty) से उसके भाई शौविक के सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो वह फूट–फूट कर रोने लगी थी। लेकिन मंगलवार को वो एक्टिंग नहीं कर पाई और भाई के सामने पानी पी–पीकर अधिकांश सवालों का जवाब दिया। उसने ड्रग्स के कोड नेम और उनके रेट के बारे में भी पूरी जानकारी दे दी। रिया ने माना कि उसके कहने पर शौविक ड्रग्स लाता था। ये बात शौविक पहले ही कबूल चुका था।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी (NCB) की टीम अब इस मुद्दे पर मंथन कर रही है कि रिया (Rhea Chakraborty) के बताये गये नामचीन हस्तियों में से अब किसे बुलाया जाए। सूत्रों के अनुसार इस कड़ी में पुलिस की मिलीभगत और उसकी भूमिका को लेकर भी बात चल रही है क्योंकि ड्रग्स स्मगलर ने इस बारे में एनसीबी को बताया है। हो सकता है कि कुछ पुलिस वालों से भी पूछताछ हो।

सूत्रों के अनुसार रिया (Rhea Chakraborty) ने उस रिजार्ट के स्टाफ के बारे में बताया है जहां वह सुशांत के साथ रुकी थी। इस मामले में अब तक रिया के भाई शौविक के अलावा सैम्युल मिरांडा‚ जैद‚ दीपेश सामंत‚ अब्बास लखानी और कर्ण आरोंडा की भी गिरफ्तारी हो चुकी है। जैद ने एजेंसी को बताया कि मुंबई के हाई–एंड पार्टी सर्कल्स में कली या क्यूटेड मारिजुआना जैसे नशीले पदार्थों की सप्लाई में शामिल था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें