सुशांत सिंह राजपूत केस: मामले की तह तक पहुंची सीबीआई, जल्द होगा मर्डर मिस्ट्री का सनसनीखेज खुलासा

लंबे समय से सुशांत (Sushant Singh) के जिम ट्रेनर रहे अहमद ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि वह ड्रग लेते ही नहीं थे। उनके पूर्व ड्राइवर ने भी कहा कि वह लम्बे समय से सुशांत के साथ थे लेकिन वह ड्रग लेते ही नहीं थे।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Death Case

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की मौत के राज को जल्द बेपर्दा कर देगी। सीबीआई को इस केस में अहम सुराग हाथ लगा है। सीबीआई को लगता है कि यह हत्या है और इसके पीछे बहुत बड़ी साजिश है जो रिया और उसके कुनबे की परेशानी को बढ़ा देगा। वैसे सीबीआई अभी अंतिम निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है लेकिन सुशांत के ऊपर रिया द्वारा चलाई गई ड्रग थ्योरी को सीबीआई की पूछताछ में सुशांत के जिम ट्रेनर शमी अहमद और पुराने ड्राइवर विरेंद्र ने सिरे से खारिज कर दिया है। इन लोगों ने कहा कि सुशांत तो ड्रग लेते ही नहीं थे। अगर जूस में रिया और उसके आदमी मिलाते होंगे तो नहीं कह सकते।

हिंदी दिवस: देश की आत्मा कही जाने वाली राष्ट्र भाषा हिंदी की दशा और दिशा

सूत्रों के अनुसार लंबे समय से सुशांत (Sushant Singh) के जिम ट्रेनर रहे अहमद ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि वह ड्रग लेते ही नहीं थे। अहमद ने कहा कि वह दोस्त की तरह हर बात का जिक्र करते थे‚ मगर कभी ड्रग की बात कही नहीं। अगर कोई ड्रग की बात करता है तो वह झूठ है।

सुशांत (Sushant Singh) के पूर्व ड्राइवर विरेंद्र ने भी सीबीआई से कहा कि वह लम्बे समय से सुशांत के साथ थे लेकिन वह ड्रग लेते ही नहीं थे। सीबीआई इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर उस कमरे के दरवाजे की चाबी कहां है जहां सुशांत की मौत हुई थी। सीबीआई सुशांत का दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह को जल्द ही दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। सीबीआई को उसकी भूमिका संदिग्ध लगती है।

सीबीआई इस एंगल की भी जांच कर रही है कि कहीं सुशांत (Sushant Singh) के नाम पर रिया और उसका भाई शोविक ड्रग का खेल तो नहीं खेल रहे थे‚ क्योंकि एनसीबी की अब तक की पूछताछ में किसी भी ड्रग डीलर ने यह नहीं कहा की सुशांत से उसका संबंध था या उनको जनता था। एनसीबी ने 20 से ज्यादा ड्रग डीलरों को गिरफ्तार किया है मगर अब तक करमजीत‚ जैद और ऋषिकेश सहित सभी ने रिया‚ शोविक‚ दीपेश सावंत और मिरांडा से संबंध होने की बात मानी मगर सुशांत से नहीं। सीबीआई उस फार्म हाउस की भी जांच करेगी जिसमें दिशा की मौत हुई थी।

गौरतलब है कि सीबीआई के अधिकारी 20 अगस्त 2020 से मुंबई में डेरा डाले हुए हैं। मुंबई पुलिस ने उन सभी सबूतों को एकत्र किया है जिन पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया था और मामले की जांच की जा रही थी। अपनी जांच में मुंबई पुलिस ने 56 लोगों के बयान दर्ज किए थे। सीबीआई और एनसीबी के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी अभिनेता सुशांत (Sushant Singh) की मृत्यु के संबंध में मनी लॉड्रिंग एंगल की जांच कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें