सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री: CBI पूछताछ में रिया दे रही हैं गोल–मोल जवाब, बौखलाहट में अधिकारियों से किया ये व्यवहार

सीबीआई ने रिया (Rhea Chakraborty) से डिज्नीलैंड टू मर्डर मिस्ट्री की हिस्ट्री और मुंबई टू गोवा ड्रग कनेक्शन के बारे में पूछा। इस पर वो अधिकारियों पर ही बरस पड़ी। रिया ने कहा कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की हत्या उसने नहीं की है और न ही कभी ड्रग ली है।

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

हिंदी फिल्मों के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम पिछले तीन दिन से लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अपना शिकंजा कसती जा रही है। सुशांत और रिया के बीच उलझी मौत की मिस्ट्री के बीच एके-47 नामक ड्रग्स की एंट्री हुई है, जो जानलेवा भी होता है।

ऋतुपर्णो घोष: राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय फिल्मी जगत में ख्याति प्राप्त निर्देशक, जिन्होंने 19 फिल्में बनाई और 12 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते

मुंबई के डीआरडीओ गेस्टहाउस में सीबीआई (CBI) से पूछताछ में अपने आपको तथाकथित रूप से बेगुनाह साबित करने के कोशिश में रिया (Rhea Chakraborty)  कुछ तीखे सवालों की बौखलाहट में सीबीआई अधिकारियों पर ही चिल्ला पड़ीं। सीबीआई ने सुशांत की मौत और ड्रग्स कनेक्शन में रिया को गिरफ्तार करने और उसका लाई-डिटेक्टर टेस्ट कराने का पासा ज्यों फेंका, वह घबरा गई और चिल्लाने लगी। सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी और नीरज ने ड्रग्स‚ अकाउंट और हार्ड डिक्स से संबंधित कई राज खोले हैं जो रिया के गले की हड्डी बन गई है।

शातिर अपराधी की तरह रिया (Rhea Chakraborty) का बर्ताव

सूत्रों के मुताबिक रिया (Rhea Chakraborty) एक शातिर अपराधी की तरह सीबीआई (CBI) के किसी सवाल का सीधे जवाब नहीं दे रही है। पिछले तीन दिनों में करीब 17 घंटे के पूछताछ में रिया ने सीबीआई के सवालों का न तो सीधे और न ही सही जवाब दिया। इसके बाद सीबीआई के तेवर सख्त हो गए।

सीबीआई ने रिया (Rhea Chakraborty) से डिज्नीलैंड टू मर्डर मिस्ट्री की हिस्ट्री और मुंबई टू गोवा ड्रग कनेक्शन के बारे में पूछा। इस पर वो अधिकारियों पर ही बरस पड़ी। रिया ने कहा कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की हत्या उसने नहीं की है और न ही कभी ड्रग्स ली है। अधिकारियों ने पूछा कि उसने नहीं किया तो किसने किया। इस पर रिया ने कहा मुझे क्या पता, आप जांच करें और मैं बेकसूर हूं। सीबीआई ने पूछा कि क्या वह सुशांत को एके–47 ड्रग्स देती थी तो उसने कहा नहीं। न तो मैं ड्रग्स लेती हूं और न ही ड्रग्स या ड्रग्स वालों से कोई कनेक्शन है। सीबीआई ने ड्रग्स माफिया और सप्लायर से उसके चैट को दिखाया तो वह फिर भड़क गई और रोते हुए बोली मैं इंडीपेंडेंट हूं‚ सारे आरोप झूठे हैं, ये सब मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

सीबीआई ने रिया (Rhea Chakraborty) से जब पूछा कि क्या सुशांत को डिप्रेशन था? उसने कहा कि हां वो कई बार ये बात कह चुकी है। सीबीआई ने पूछा कि क्या वह सुशांत से प्यार करती थी‚ क्या वह लिव–इन रिलेशन में रहती थी। उसने कहा हां‚ वह प्यार करती थी और सुशांत के साथ लिव–इन रिलेशन में थी।

सीबीआई (CBI) ने फिर इसका काउंटर सवाल किया कि जब वो सुशांत (Sushant Singh Rajput) को प्यार करती थी और लिव–इन में पत्नी की तरह थी तो सुशांत को ऐसी स्थिति में सहारा देने के बजाय छोड़कर क्यों चली गई? वहीं रिया अधिकारियों के सवालों में उलझ गई और बोली सुशांत ने कहा था कि उसकी बहन आने वाली है इसलिए जाओ।

सीबीआई अधिकारियों (CBI) ने यहीं रिया के पूर्व के बयानों के आधार पर फंसाकर पूछा कि दो दिन से तुम कह रही हो कि लड़ाई हो गई थी इसलिए घर छोड़ा। जबकि आपके स्टाफ नीरज ने कहा कि घर से जाते समय आप लोग गले मिले थे फिर आपने लड़ाई की झूठी बात क्यों कही? अधिकारियों ने कहा कि आप सच नहीं बता रही हैं तो क्यों न आपको गिरफ्तार किया जाए? इस पर रिया डर गई और बात बदलते हुए कहा कि आपने बैंक‚ जमीन और प्रॉपर्टी सहित जो कागजात मांगे थे उसे मैं साथ लाई हूं।

गौरतलब है कि हालहीं में एक टीवी इंटरव्यू में रिया (Rhea Chakraborty) ने कहा ता कि खार में उनकी एक प्रॉपर्टी है, जिसकी डील की कोशिश उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) से मिलने से पहले ही शुरू कर दी थी। रिया ने उस प्रॉपर्टी के 74 लाख रुपये चुकाए हैं। इसमें से 50 लाख रुपये का लोन एचडीएफसी बैंक से लिया गया है। जिसका लोन अभी भी रिया चुका रही हैं और 17 हजार रुपये महीने की ईएमआई दे रही हैं। रिया के अनुसार अब उन्हें नहीं पता कि वो ये लोन कैसे चुकायेंगी? क्योंकि उनके अनुसार उनकी जिंदगी अब बर्बाद  हो चुकी है।

रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने कहा कि आपको इस बात क चिंता है कि ईएमआई कैसे भरेंगी? मुझे बताइये कि आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कहां से दे रही हैं? श्वेता ने रिया को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें