सुशांत सिंह राजपूत हत्या केस: CBI के सवालों का सही जवाब नहीं दे रही है चक्रवर्ती फैमिली, सिद्धार्थ पीठानी और नीरज के करीब पहुंचा गिरफ्तारी का फंदा

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और कुक नीरज के पास सीबीआई की गिरफ्तारी की तलवार पहुंच गई है। लगातार 13 दिनों के पूछताछ में इन लोगों ने 28 बार अपने बयान बदले हैं।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput केस में CBI जांच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही सीबीआई उलझती जा रही है। पहले जहां सीबीआई ‘सुशांत का मर्डर‚ किसने दिया आर्ड़र’ की तलाश कर रही थी कि नया एंगल ड्रग की एंट्री हो गई। सीबीआई इस एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है। सुशांत की हत्या की गुत्थी को सीबीआई पिछले 12 दिन बाद भी नहीं सुलझा पाई है। सीबीआई इसे जितना सुलझाने की कोशिश कर रहा है ये गुत्थी हर दिन उतनी ही उलझती जा रही है।

तेलंगाना में 36 लाख के इनामी नक्सली के होने की सूचना, 30 साल से माओवादी आंदोलन में सक्रिय

वैसे एक तरफ सीबीआई का गिरफ्तारी का फंदा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और कुक नीरज के पास आ रहा है‚ वही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। सूत्रों के अनुसार‚ दूसरे दिन भी इंद्रजीत चक्रवर्ती ने सीबीआई के सवालों का सही-सही जवाब देने के बदले कई मुद्दों पर कभी पता नहीं‚ कभी कुछ कह कर सवाल को टालना चाहते रहे।

सीबीआई के दूसरे दिन की पूछताछ में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने जांच अधिकारियों को उलझन में डाल दिया। सीबीआई ने जब उनसे पूछा कि क्या आपको पता है कि रिया और शोविक का संबंध ड्रग वालों से है और ये लोग ड्रग लेते थे। पिता इंद्रजीत ने कहा– नॉट पोसिबल। सीबीआई ने जब ड्रग से संबंधित रिया और शोविक का चैट दिखाया तो उन्होंने कहा– कांट बिलिव। हो सकता है किसी दूसरे दोस्त ने उसके फोन का इस्तेमाल किया हो। उनका बेटा और बेटी ऐसे नहीं हैं। हो सकता है संबंध हो उन्हें कुछ नहीं पता।

सीबीआई ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पैसे से कंपनी बनाने की बात पूछी तो उन्होंने कहा– नहीं कंपनी तो बेटा और बेटी ने बनाई थी। सुशांत भी था। सीबीआई ने पूछा– क्या सुशांत आपके परिवार पर पैसे खर्च करता था। उन्होंने कहा– एकदम नहीं।

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बैंक स्टेटमेंट पर रिया के पिता की चुप्पी

सूत्रों के अनुसार‚ सीबीआई ने बैंक स्टेटमेंट दिखाया तो चुप्पी साध लिया। सीबीआई ने पूछा आप सुशांत के घर जाते थे। उन्होंने कहा– कभी कभी। सीबीआई ने कहा‚ स्टाफ का कहना है आप हमेशा जाते थे। उन्होंने सवाल को सिरे से खारिज कर दिया। सीबीआई ने घुमाकर सवाल पूछा कि आपको पता था कि रिया सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है तो जब सुशांत का घर छोड़ कर आपके पास आयी तो आपने पूछा नहीं कि सुशांत का घर छोड़ कर क्यों आई। रिया के पिता ने जवाब दिया कि लिव इन रिलेशन में रहती ही नहीं थी। जैसे और स्टाफ और मित्र टीम सदस्य की तरह वहां रहते थे वो भी थी। अपने घर आ गई तो पूछना क्या था। सीबीआई के सवालों का जवाब सही नहीं दिया।

सूत्रों के अनुसार‚ सुशांत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और कुक नीरज के पास सीबीआई की गिरफ्तारी की तलवार पहुंच गई है। लगातार 13 दिनों के पूछताछ में इन लोगों ने 28 बार अपने बयान बदले हैं। कुक नीरज ने कहा‚ जूस केशव देता था, वो कभी-कभी देता था। कभी बयान इन लोगों ने दिया की रिया खुशी-खुशी सुशांत से गले मिलकर गई‚ कोई झगड़ा नहीं हुआ तो कभी बयान दिया की रिया गुस्से में गई और शोविक लेने आया। सीबीआई समझ गई कुछ राज है जो ये लोग छिपा रहे हैं। क्योंकि 8 से 14 जून तक ये सब वहीं थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें