सोनू सूद की टीम ने फिर किया कमाल, कुछ ही घंटों में जुटाए 15 ऑक्सीजन सिलेंडर, बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान

सोनू सूद की टीम ने कुछ घंटों में 15 ऑक्सीजन सिलेंडर जुटाए हैं और 22 संक्रमितों की जान बचाई गई है। सोनू सूद अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

Sonu Sood

Sonu Sood (File Photo)

बेंगलुरु के येलाहंका इलाके के इंस्पेक्टर ने बताया कि सोनू सूद (Sonu Sood) चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्य को फोन करके हमने बताया कि एआरएके हॉस्पिटल में हालात बहुत खराब हैं। मदद चाहिए।

मुंबई: कोरोना वायरस के इस दौर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जनता के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। उन्होंने कई लोगों की इस कोरोना काल में मदद की है।

सोनू सूद की टीम ने कुछ घंटों में 15 ऑक्सीजन सिलेंडर जुटाए हैं और 22 संक्रमितों की जान बचाई गई है। सोनू सूद अपने स्तर पर अपनी संस्था के माध्यम से हर जरूरतमंद की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों के जवानों को बड़ी सफलता, विस्फोटक के साथ 4 नक्सली गिरफ्तार

बेंगलुरु के येलाहंका इलाके के इंस्पेक्टर ने बताया कि सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्य को फोन करके हमने बताया कि एआरएके हॉस्पिटल में हालात बहुत खराब हैं। मदद चाहिए। ऐसे में सोनू सूद की टीम ने काफी मेहनत के बाद 15 ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर हॉस्पिटल पहुंचा दिए।

सोनू की इस कोशिश से 22 कोरोना संक्रमितों की जान बच गई। सोनू सूद और उनकी टीम जिस तरह से जनता की मदद कर रही है, वो वाकई काबिले तारीफ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें