कोरोना काल में नहीं रुकेगी बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई, केरल के इस इलाके में सोनू सूद लगवाएंगे टावर

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना (Coronavirus) महामारी के दौर में लोगों की लगातार मदद की। ऑक्सीजन हो, दवाईयां या अस्पताल में बेड मुहैया कराना हो, सोनू सूद ने लोगों की हर तरह से मदद की।

Sonu Sood

File Photo

उत्तरी केरल के वायनाड में नेटवर्क कनेक्टिविटी की कमी है। इस क्षेत्र में खराब नेटवर्क और इसकी समस्या से जूझ रहे छात्रों की खबर जब सोनू सूद (Sonu Sood) ने पढ़ी तो उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना (Coronavirus) महामारी के दौर में लोगों की लगातार मदद की। ऑक्सीजन हो, दवाईयां या अस्पताल में बेड मुहैया कराना हो, सोनू सूद ने लोगों की हर तरह से मदद की। अभी भी वे लोगों की मदद में लगे हुए हैं। अब कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई बरबाद न हो इसके लिए सोनू ने बीड़ा उठाया है।

ऐसा इलाका जहां नेटवर्क कनेक्टिविटी नहीं है, वहां पर बच्चों की पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने मदद करने की जिम्मेदारी ली है। दरअसल, उत्तरी केरल के वायनाड में नेटवर्क कनेक्टिविटी की कमी है। इस क्षेत्र में खराब नेटवर्क और इसकी समस्या से जूझ रहे छात्रों की खबर जब सोनू सूद ने पढ़ी तो उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया।

CRPF Recruitment 2021: CRPF में अफसर बनने का सुनहरा मौका, इन पदों के लिए निकली वैकेंसी

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, “किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। हम वहां पर मोबाइल टावर इंस्टाल करने के लिए एक टीम भेज रहे हैं।” बता दें कि इस इलाके में खराब नेटवर्क के चलते ऑनलाइन क्लासेज करने में दिक्कत हो रही थी। खासतौर पर जिनकी 10वीं और 12वीं की बोर्ड की पढ़ाई है उनके लिए ज्यादा मुश्किल हो जाती है।

ये भी देखें-

वायनाड में नेटवर्क की कमी की वजह से बच्चों की क्लासेज नहीं हो पा रही थीं। सोनू सूद (Sonu Sood) की ओर से बढ़ाए गए मदद के हाथ से वायनाड के स्टूडेंट्स की समस्या खत्म हो सकेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें