टैक्स चोरी के आरोप के बाद आया सोनू सूद का बयान, कही ये बात

बॉलीवुड (Sonu Sood) एक्टर सोनू सूद अपने यहां आयकर विभाग (Income Tax Department) के सर्वे को लेकर चर्चा में हैं। इनकम टैक्स अधिकारियों ने उनपर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है।

Sonu Sood

File Photo

आयकर विभाग ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। आयकर विभाग का कहना है कि उनके पास अभिनेता के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

बॉलीवुड (Sonu Sood) एक्टर सोनू सूद आजकल अपने यहां आयकर विभाग (Income Tax Department) की छापेमारी को लेकर चर्चा में हैं। इनकम टैक्स अधिकारियों ने उनपर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। सीबीडीटी ने एक बयान में कहा है कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ रुपये की कर चोरी से संबंधित साक्ष्य मिले हैं।

अब सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी के आरोपों के बाद अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं अपनी क्षमता के मुताबिक भारत के लोगों की भलाई के लिए काम करने का संकल्प ले चुका हूं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि मेरे फाउंडेशन में जमा पैसों की आखिरी किश्त तक किसी भी तरह जरूरतमंद लोगों की जान बचा सकूं।”

छत्तीसगढ़: सुकमा में इनामी सहित 2 नक्सली गिरफ्तार, हत्या और मारपीट की घटना में थे शामिल

सोनू सूद ने एक लंबा नोट शेयर करते हुए लिखा, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।” सोनू ने लिखा, “आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती, वक्त खुद ऐसा करता है। मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा कर सका। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है। इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने विज्ञापन देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी प्रोत्साहित किया है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े।”

सोनू ने आगे लिखा, “मैं कुछ मेहमाहों की खातिरदारी करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा। जय हिंद।”

झारखंड: पलामू में पुलिस के हत्थे चढ़ा फरार नक्सली, कई संगीन मामलों में था वांटेड

बता दें कि आयकर विभाग ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। आयकर विभाग का कहना है कि उनके पास अभिनेता के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने अपने बयान में कहा है कि अभिनेता ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए थे। सीबीडीटी के मुताबिक, अभिनेता के मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम समेत कुल 28 परिसरों पर छापेमारी की गई थी।

ये भी देखें-

गौरतलब है कि साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का नेक काम की किया। मदद का सिलसिला लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं और अभिनेता उन्हें तत्काल मदद पहुंचाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें