संजय दत्त ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड सेलेब्स कोविड वैक्सीन (COVID-19 vaccine) लगवाने में सक्रियता दिखा रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे अपने फैंस को प्रेरित करते रहते हैं।

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवा ली है। संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया।

बॉलीवुड सेलेब्स कोविड वैक्सीन (COVID-19 vaccine) लगवाने में सक्रियता दिखा रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे अपने फैंस को प्रेरित करते रहते हैं। यह सितारे सोशल मीडिया पर खास संदेश देने या फिर कोरोना वैक्सीन लगावा कर लोगों और अपने फैंस को इस खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवा ली है। संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने दी है।

UPSC CDS I 2021 Result: सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा के नतीजे जारी, 6,552 कैंडिडेट्स इंटरव्‍यू के लिए क्वालीफाई

वैक्सीन लगवाते हुए संजय की फोटो भी सामने आ गई है। संजय इस दौरान वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं। संजय ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ संजय ने सभी डॉक्टर्स और पूरी टीम को शुक्रिया कहा है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा, “बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज मैंने कोविड-19 वैक्सीन का मेरा पहला शॉट लिया। मैं डॉ. डेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द!”

सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही संजय (Sanjay Dutt) कैंसर बीमारी से उबरे हैं। पिछले साल संजय दत्त कैंसर के शिकार हुए थे। उनमें लंग कैंसर का चौथा चरण पाया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें