Sandeep Nahar Suicide: बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखकर बताई ये वजह

बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सुसाइड कर लिया है। संदीप को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘केसरी’ से पहचान मिली थी।

Sandeep Nahar

अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) चंडीगढ़ से ताल्लुक रखते थे। लेकिन अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो मुंबई आ गए। यहां आकर उन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई।

Nahar Suicide: बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सुसाइड कर लिया है। संदीप को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘केसरी’ से पहचान मिली थी। अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली।

संदीप का शव पुलिस ने उनके मुंबई वाले घर से बरामद किया था। फिलहालस मामले की जांच की जा रही है। संदीप ने यह कदम उठाने से पहले फेसबकु पर एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िदगी में परेशानियों के चलते खुद की जान लेने की बात कही थी। सुशांत के बाद संदीप का इस तरह अपनी जान ले लेना लोगों के लिए काफी शॉकिंग है।

झारखंड: NIA की रडार पर हैं कई इनामी नक्सली, हिटलिस्ट में नंबर 1 पर है नक्सलियों का गुरू प्रशांत बोस

अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) चंडीगढ़ से ताल्लुक रखते थे। लेकिन अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो मुंबई आ गए। यहां आकर उन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई। संदीप साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सुशांत के दोस्त का किरदार निभाया था।

साल 2019 में संदीप, अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में दिखे। संदीप ने इस फिल्म में ‘भुट्टा सिंह’ का किरदार निभाया था। इसके अलावा एक्टर ने साल 2019 में ही रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ में भी काम किया। संदीप ‘ऑल्ट बालाजी’ के ड्रामा ‘कहने को हमसफर’ में भी काम किया। हालांकि इन सारे रोल्स निभाने के बावजूद संदीप को लोग ‘एमएस धोनी’ में सुशांत के दोस्त के रूप में ही ज्यादा पहचानते हैं।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1 करोड़ 9 लाख के पार, दिल्ली में हालात बेहतर

सुसाइड से पहले एक्टर ने एक वीडियो बनाई थी, जिसे उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने बताया है कि वो काफी दिनों से परेशान चल रहे हैं और इसकी वजह उनकी पत्नी कंचन शर्मा है। 

नोट में लिखा था, “अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस कियास, लेकिन आज मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं, सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ रेस्पेक्ट ना हो।”

ये भी देखें-

इस नोट में संदीप (Sandeep Nahar) ने अपनी निजी जिदगी की उलझनों का भी जिक्र किया है। एक्टर ने बताया है कि वो अपनी पत्नी की वजह से कितना परेशान थे। इतना ही नहीं अभिनेता संदीप नाहर ने इस पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें