रिलीज हुआ रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर, दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक

मूवी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अलावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Chehre

Chehre Trailer

‘चेहरे’ (Chehre) के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की झलक देखी जा सकती है। 2 मिनट 20 सेकंड के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती आपको कुछ ही सेकंड्स के लिए दिखेंगी।

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का ट्रेलर आउट हो चुका है। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। मूवी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अलावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुख्य भूमिकाओं में हैं। कई दिनों से लोगों में उत्सुकता थी कि रिया ट्रेलर का हिस्सा होंगी या नहीं। फाइनली ये सस्पेंस दूर हो चुका है।

रिया चक्रवर्ती ट्रेलर में दिखाई दी हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन इंटेस दिख रहे हैं तो इमरान हाशमी की काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि हाल ही में जब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था तो दोनों में से रिया चक्रवर्ती नदारद थीं।

कियारा आडवाणी कर रहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट! रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि कहीं रिया का रोल ही तो नहीं उड़ा दिया गया है या फिर कहीं उन्हें रिप्लेस तो नहीं कर दिया गया है? क्यों पहले इस फिल्म को अमिताभ, इमरान के साथ रिया की मुख्य भूमिकावाली फिल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा था।

सोशल मीडिया पर जारी किए गए ‘चेहरे’ (Chehre) के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की झलक देखी जा सकती है। 2 मिनट 20 सेकंड के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती आपको कुछ ही सेकंड्स के लिए दिखेंगी। 2.04 मिनट पर इमरान हाशमी के साथ उनका सीन है। कुछ सीन्स में क्रिस्टल डिसूजा भी दिखाई देतीं हैं। एक टीवी एक्टर के तौर पर मशहूर क्रिस्टल की ये डेब्यू फिल्म है।

‘गदर : एक प्रेम कथा’ के सीक्वल की तैयारी शुरू, फिल्म का प्लॉट रेडी

वहीं, ‘चेहरे’ (Chehre) में इमरान हाशमी के काम की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर फैन्स ने इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन को बेस्ट जोड़ी बताया है। रूमी जाफरी के लेखन‌ और निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा के अलावा अनु कपूर, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ये भी देखें-

बता दें कि रिया चक्रवर्ती साल‌ 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जलेबी’ में बतौर हीरोइन आखिरी बार नजर आईं थीं। फिल्म ‘चेहरे’ पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी और ड्रग्स मामले में तकरीबन एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती की पहली रिलीज फिल्म होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें