Big Boss 14 का खिताब जीतने पर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान समेत कई सेलेब्स ने रुबीना दिलैक को दी बधाई, जानें क्या कहा

बिग बॉस (Big Boss) के घर में 143 दिन बिताने के बाद फाइनली बिग बॉस 14 (Big Boss 14) का खिताब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम कर लिया।

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। गौहर खान (Gauahar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) समेत तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है।

बिग बॉस (Big Boss) के घर में 143 दिन बिताने के बाद फाइनली बिग बॉस 14 (Big Boss 14) का खिताब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम कर लिया। बिग बॉस की चमचमाची ट्राफी और 36 लाख प्राइज मनी घर ले गईं। ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ फेम एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल वह क्लॉउड नाइन पर हैं।

रुबीना ने कहा, “बेशक! मैं खुश हूं, मैं हमेशा यहां तक पहुंचना चाहती थी। यह एक सपना था, लेकिन जीत की फीलिंग को मैं बयां नहीं कर पा रही हैं। वह कहते हैं ना, सब किस्मत का खेल है – शायद ये मेरी किस्मत में था। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है जिसमें मैंने खुद को खोजा, और मुझे इस पर बहुत गर्व है।”

Bigg Boss 14 Finale: अभिनेत्री रुबिना दिलैक सीजन 14 की विजेता, दूसरे स्थान पर रहे राहुल वैद्य

शो की शुरुआत से ही रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के विनर के तौर पर देखा जा रहा था, क्योंकि शुरुआत से ही रुबीना हर मुद्दे पर अपनी बात रखती दिखीं। अब आखिरकार रुबीना दिलैक को उनके चाहने वालों ने उन्हें विनर बना ही दिया। ऐसे में हर तरफ से रुबीना को बधाईयां मिल रही हैं।

बिग बॉस सीजन 7 (Big Boss 7) की विजेता गौहर खान (Gauahar Khan) ने रुबीना को बिग बॉस 14 का खिताब जीतने पर बधाई दी है।

बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के विनर बनने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने रुबीना की बिग बॉस 14 का विनर बनने पर बधाई दी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा है, “बिग बॉस 14 का विनर बनने के लिए मुबारक हो रुबीना दिलैक।”

वहीं, बिग बॉस 11 (Big Boss 11) की रनर अप रहीं हिना खान (Hina Khan) ने भी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को विनर बनने पर बधाई दी है। हिना लिखती हैं, “रूबी, रूबी, रुबीना…सुपर प्राउड है टीम हिना। मुबारक हो लव।”

इसके अलावा, बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट और बिग बॉस के अधिकतर सीजन्स में नजर आ चुके मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) लिखते हैं, “बिग बॉस 14 की टीम और कंटेस्टेंट्स को एक और सक्सेफुल सीजन के लिए बहुत बधाई। 20 सप्ताहों बाद आखिरकार हमे विनर मिल ही गया। रुबीना दिलैक मुबारक हो।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें