बॉलीवुड एक्ट्रेस Rhea Chakraborty गिरफ्तार, NCB ने 3 दिन पूछताछ के बाद की कार्रवाई

Rhea Chakraborty: रिया की गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में हुई है। अभी तक रिया से लगातार पूछताछ की जा रही थी। अब उनका मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवती (फाइल फोटो)

इस बात के कयास काफी समय से लगाए जा रहे थे कि रिया (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी हो सकती है। रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग खरीदने के मामले में पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया पर ड्रग्स लेने समेत कई गंभीर आरोप हैं, जिसके बाद से NCB लगातार उनसे पूछताछ कर रही है।

अभी तक रिया (Rhea Chakraborty) से लगातार पूछताछ की जा रही थी। गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। रिया से NCB ने सबसे पहले दिन में करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी।

इसके बाद के दिनों में उनसे 8 घंटे और 3 घंटे पूछताछ हुई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया सवालों के घेरे में हैं।

ये भी पढ़ें- ड्रैगन की एक और नापाक हरकत, रेजांग ला में चीनी सैनिकों ने फिर की घुसपैठ की कोशिश

हालांकि अभी रिया की गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में हुई है। सुशांत की मौत मामले में अभी कोई बड़ा खुलासा नहीं हो पाया है।

इस बात के कयास काफी समय से लगाए जा रहे थे कि रिया की गिरफ्तारी हो सकती है। रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग खरीदने के मामले में पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

बता दें कि रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं लेकिन NCB की पूछताछ में उन्होंने कई अहम बातें बताई हैं, जिसका इस केस से संबंध हो सकता है।

इसके अलावा एक खबर और भी है कि NCB 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी को समन करेगा। रिया ने उन पार्टियों के बारे में भी जानकारी दी है, जहां ड्रग्स दी जाती है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें