फिल्म ‘आशिकी’ से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

राहुल रॉय (Rahul Roy) जिस जगह शूटिंग कर रहे थे, वहां ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी। टीम मेंबर्स को भी सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

Rahul Roy

कहा जा रहा है कि उनकी (Rahul Roy) हालत गंभीर है और उन्हें ICU में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये जानकारी मिली है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। ऐसे में उन्हें दोबारा नॉर्मल होने में कुछ वक्त लग सकता है।

मुंबई: ‘आशिकी’ से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक आया है। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब वो श्रीनगर में कारगिल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

कहा जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है और उन्हें ICU में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये जानकारी मिली है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। ऐसे में उन्हें दोबारा नॉर्मल होने में कुछ वक्त लग सकता है।

राहुल रॉय श्रीनगर में जिस जगह शूटिंग कर रहे थे, वहां ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी। कई टीम मेंबर्स को भी सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

छत्तीसगढ़: सरेंडर करने वाले नक्सली कर रहे पुलिस की मदद, नक्सल ऑपरेशन्स में मिल रही सफलता

बता दें कि राहुल रॉय ने 1990 में फिल्म आशिकी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी और उन्होंने 47 फिल्में साइन कर ली थीं। बाद में उन्होंने 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे। एक जमाने में उनके पास इतनी फिल्में हुआ करती थीं कि वह दिन-रात शूटिंग किया करते थे।

बाद में राहुल ऑस्ट्रेलिया चले गए। इसके बाद वह फिर बिग बॉस शो के जरिए वापस आए। वह बिग बॉस सीजन वन के विनर थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें