प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा- मिस वर्ल्ड इवेंट वाले दिन जल गया था चेहरा, ऐसे छिपाए थे दाग

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड (Miss World 2000) का खिताब जीता था। प्रियंका की इस बड़ी उपलब्धि से हर तरफ उनका ही नाम छाया हुआ था। लेकिन इस खिताब को जीतने से पहले उनके साथ एक हादसा हो गया था।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

अपनी किताब में इस किस्से को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया, “जब मैंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तो सबको मेरे चेहरे पर बालों की एक लट दिखाई दी होगी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड (Miss World 2000) का खिताब जीता था। प्रियंका की इस बड़ी उपलब्धि से हर तरफ उनका ही नाम छाया हुआ था। लेकिन इस खिताब को जीतने से पहले उनके साथ एक हादसा हो गया था। जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है।

दरअसल, स्टेज पर जाने से कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Miss World 2000) अपने हेयर कर्लर से खुद को घायल कर बैठी थीं। जिसके बाद उन्होंने जुगाड़ से अपने दाग को छुपाया था। उन्होंने अपने बालों को अपने फेस पर ला कर उस चोट को ढका था।

‘एक प्यार का नगम है…’ के गीतकार को नेहा कक्कड़ ने डोनेट किए 5 लाख रुपये, बेटे ने कर ली थी आत्महत्या

अपनी किताब में इस किस्से को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया, “जब मैंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तो सबको मेरे चेहरे पर बालों की एक लट दिखाई दी होगी। लेकिन उस वक्त मैंने इसे बहुत कूल अंदाज में पेश किया।”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इसकी असली वजह बताते हुए कहती हैं कि, “मैंने अपने चेहरे के आगे एक लट को फ्लॉन्ट जानबूझकर किया था। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और वहां बैकस्टेज में तकरीबन 90 लड़कियां थीं, हर कोई यहां-वहां घूम रही थी और अपना हेयर और मेकअप करा रही थी। जब मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थीं जब किसी ने मुझे धक्का दे दिया। मैं जल गई और मेरी स्किन पर निशान पड़ गया।”

ये भी देखें-

प्रियंका आगे कहती हैं कि, “मेरे चेहरे पर बहुत बड़ा सा निशान पड़ गया था था जिसे मुझे छिपाना था और बालों का वो छल्ला अभी भी ठीक नहीं हुआ था। लेकिन जब भी मैं इस फोटो को देखती हूं तो ये सोचती हूं कि वो बालों का छल्ला, जिसे मैंने जान बूझकर बनाया था।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें