कोरोना पॉजिटिव पाए गए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण को कोरोना हो गया है।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता की उम्र करीब 65 साल है और वह बंगलुरु के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि वह खतरे से बाहर हैं।

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। इस महामारी ने बॉलीवुड पर भी गहरा प्रभाव डाला है। ताजी खबर ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण को कोरोना हो गया है और वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

दीपिका पादुकोण के पिता की उम्र करीब 65 साल है और वह बंगलुरु के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि वह खतरे से बाहर हैं। बता दें कि दीपिका के पिता पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में एक साथ आईं भारतीय सेनाएं, ‘को-जीत’ नाम से शुरू किया अभियान

इस समय कोरोना ने महाराष्ट्र में उत्पात मचा रखा है। हालही में खबर मिली थी कि मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके अलावा कुछ ही दिन पहले अपने पिता को खोने वाली एक्ट्रेस हिना खान भी कोरोना से जंग लड़ रही हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना की वजह से कई मौतें हुई हैं। ऐसे में सब यही प्रार्थना करने में जुटे हैं कि ये महामारी जल्द से जल्द खत्म हो।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें