‘WAR 2’ में होगी प्रभास की एंट्री! ऋतिक रोशन के साथ आ सकते हैं नजर

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रभास (Prabhas) को साथ लाने का फैसला लिया है।

Prabhas

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े एक्शन डायरेक्टर हैं, जिस कारण ऐसा माना जा रहा है कि वो ऋतिक (Hrithik Roshan) और प्रभास (Prabhas) को साथ लाने का कमाल कर सकते हैं।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रभास (Prabhas) को साथ लाने का फैसला लिया है और दोनों कलाकारों को एक बिग बजट एक्शन मूवी ऑफर की है।

सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के बड़े एक्शन डायरेक्टर हैं, जिस कारण ऐसा माना जा रहा है कि वो ऋतिक और प्रभास को साथ लाने का कमाल कर सकते हैं। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि यह ‘वॉर’ (War) की सीक्वल होगी।

रोहिंग्या शरणार्थियों के जम्मू-कश्मीर पहुंचने को लेकर बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से मिल रहा फंड!

सिद्धार्थ आनंद की ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर बम्पर सफलता हासिल करने में कामयाब रही थी। इसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने खलनायक का किरदार निभाया था। फिल्म ‘वॉर’ में टाइगर की मौत हो चुकी है, जिस कारण सिद्धार्थ आनंद को एक नए खलनायक की जरूरत है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘वॉर’ में प्रभास  (Prabhas) खलनाक का किरदार निभाएंगे।

सूत्रों के अनुसार, “सिद्धार्थ आनंद इन दिनों प्रभास के साथ एक फिल्म के लिए चर्चा में हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी मूवी है। सिद्धार्थ आनंद और प्रभास के बीच कई मुलाकातें हो चुकी हैं। प्रभास को सिद्धार्थ का आइडिया पसंद आया है और उन्होंने डायरेक्टर को बाउंड स्क्रिप्ट के साथ वापस आने को कहा है।”

Coronavirus: भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, आंकड़े हुए 1 करोड़ 13 लाख के पार

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म ‘वॉर’ की सीक्वल हो सकती है। ‘वॉर’ की सफलता के बाद यशराज बैनर इस सीरीज को अलग स्तर पर पहुंचाना चाहता है। ‘वॉर’ सीरीज की अपनी एक ब्रांड वैल्यू है, जिसे बनाए रखने के लिए यशराज बैनर और सिद्धार्थ आनंद मेहनत कर रहे हैं।

ये भी देखें-

बता दें कि अगर ऐसा होता है तो पहली बार प्रभास (Prabhas) और ऋतिक किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। यदि ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ में प्रभास की एंट्री हो जाती है तो यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर साबित हो सकती है, जो बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें