बॉलीवुड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानें वजह

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

Tiger Shroff

File Photo

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास घूमते पाए गए। इतना ही नहीं, ये दोनों घर से निकलने का वैध कारण पुलिस को नहीं बता सके।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण के घूमने के को लेकर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के आरोप में टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए। इतना ही नहीं, ये दोनों घर से निकलने का वैध कारण पुलिस को नहीं बता सके थे।

LoC पर सीजफायर के 100 दिन पूरे होने पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे Army Chief, लिया हालात का जायजा, देखें PHOTOS

अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिये गए दिशानिर्देशों के अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है। राज्य में जून तक लॉकडाउन है।

ये भी देखें-

ईटाइम्स के अनुसार, 1 जून को दोनों साथ में ड्राइव पर निकले थे, कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं और टाइगर (Tiger Shroff) पीछे सीट पर थे। ड्राइव एंजॉय करते दौरान दोनों को दूसरे राउंड के दौरान मुंबई पुलिस ने रोक लिया। हालांकि, पुलिस ने उनका आधार कार्ड चेक किया और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद दोनों को जाने दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें