मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक का फर्स्ट लुक रिलीज, 26/11 मुंबई हमले में हुए थे शहीद

अदिवी ने फिल्म के फर्स्ट लुक्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी हिंदी और तेलगू में जारी किया गया है।

Major Sandeep Unnikrishnan

Major Sandeep Unnikrishnan पर बनी इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का कर रहे हैं और इसका निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।

नई दिल्ली: 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की बायोपिक का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये फिल्म हिंदी और तेलगू में बनी है और इसमें अदिवी शेष, मेजर उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं।

अदिवी ने फिल्म के फर्स्ट लुक्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी हिंदी और तेलगू में जारी किया गया है। ये फिल्म 2021 में गर्मियों के मौसम में रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का कर रहे हैं और इसका निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।

रक्षा मंत्रालय ने भारतीय सेनाओं के लिए 28,000 करोड़ रुपये के देसी हथियार खरीदने को दी मंजूरी

अदिवी ने एक बातचीत में संदीप उन्नीकृष्णन को याद करते हुए कहा था कि उन्होंने मेरे जीवन को बहुत प्रभावित किया है। उनकी आंखों में एक दीवानगी थी और होठों पर हल्की सी हंसी। वे बिल्कुल मेरे परिवार के सदस्यों की तरह दिख रहे थे। मैं उनकी आइकॉनिक पासपोर्ट तस्वीर को देखता रह गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें