बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिर बनीं मां, दिया खूबसूरत बेटे का जन्म

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के घर पर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। वह फिर मां बन गई हैं

Kareena Kapoor

करीना और उनके पति सैफ अली खान

करीना (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान अपने नन्हे मेहमान के घर आने पर बेहद खुश हैं। करीना जब प्रेगनेंट थीं, तब भी अपने फैन्स को अपने अपडेट देती रहती थीं।

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के घर पर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। वह फिर मां बन गई हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

बता दें कि करीना (Kareena Kapoor) ने अगस्त 2020 में इस बात की जानकारी दी थी कि बहुत जल्द उनका दूसरा बच्चा जन्म लेगा। करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट में ये भी कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकतीं।

पाकिस्तानी सेना के 5 जवान मारे गये, पाक-चीन की CPEC परियोजना के विरोध के तहत बलूचिस्तान में आतंकी हमला

करीना (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान अपने नन्हे मेहमान के घर आने पर बेहद खुश हैं। करीना जब प्रेगनेंट थीं, तब भी अपने फैन्स को अपने अपडेट देती रहती थीं। उन्होंने प्रेगनेंट लेडीज को मोटीवेट करने के लिए शानदार आउटफिट्स भी पहने।

हैरान करने वाली बात ये है कि प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना ने काम किया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि क्यों प्रेगनेंट औरतें काम नहीं कर सकतीं। मैं काम करना जारी रखूंगी। एक्टिव रहने से बच्चे की हेल्थ अच्छी रहती है।

बता दें कि करीना और सैफ का एक बेटा पहले से है, उसका नाम तैमूर है। तैमूर मीडिया में भी काफी फेमस है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App