बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताई टैक्स देने में देरी की वजह, कही ये बात

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब कंगना ने दावा किया है कि वह देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली अदाकारा हैं।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (File Photo)

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा है कि टैक्स देने में देरी के लिए अगर सरकार बकाया रकम पर इंटररेस्ट चार्ज करती भी है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब कंगना ने दावा किया है कि वह देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली अदाकारा हैं। लेकिन पिछले साल वे अपना आधा टैक्स नहीं भर पाईं क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था।

साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने ये भी कहा है कि अगर सरकार बकाया रकम पर इंटररेस्ट चार्ज करती भी है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ”मैं हाईएस्ट टैक्स स्टैब में आती हूं। मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स देती हूं। जबकि मैं हाईएस्ट टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं लेकिन काम ना होने के कारण मैं पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई।”

फिर चालबाजी की कोशिश कर रहा चीन, पूर्वी लद्दाख में सीमा के पास कर रहा युद्धाभ्यास

उन्होंने आगे लिखा, “जिंदगी में पहली बार मैंने टैक्स भरने में देरी की है, लेकिन अगर सरकार बकाया टैक्स राशि पर मुझे इंटरेस्ट चार्ज करती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर समय से मजबूत बन सकते हैं।”

ये भी देखें-

बता दें कि कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ को सिनेमाघरों में 23 अप्रैल को रिलीज होना था। लेकिन कोरोना की वजह से कंगना की ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हो पाई है। ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना की तेजस, धाकड़ में काम कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें