ऋतिक-सैफ के बीच होगी टक्कर, साउथ की इस फिल्म की रीमेक में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर दी है। फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे।

Hrithik Roshan

File Photo

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ऑनस्क्रीन भिड़ंत को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के किरदार के लिए ऋतिक रोशन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के रीमेक के लिए हामी भर दी है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म में हीरो नहीं बल्कि विलेन के किरदार में दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक, फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ यानी एक खूंखार गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में विक्रम यानी एक पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएंगे।

लद्दाख में पैंगोंग त्सो के पास मस्ती में झूमे भारतीय जवान, VIDEO वायरल

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन भिड़ंत को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने निर्देशित किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म के किरदार के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

ये भी देखें-

अभिनेता ने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है। ऋतिक (Hrithik Roshan) इस फिल्म के काफी उत्साहित हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू कर दिया गया है और ये फिल्म इस साल गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी। ऋतिक इन दिनों अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं ताकि वो अपनी कमिटमेंट को पूरा कर सकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें