इजरायल-फिलीस्तीन मामले पर ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट

वंडर वुमन, फास्ट एंड फ्यूरियस, डेट नाइट, जस्टिस लीग जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) इजरायल-फिलीस्तीन मामले पर ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Gal Gadot

Gal Gadot (File Photo)

वार्नर ब्रोज (Warner Bros) भी गैल (Gal Gadot) के खिलाफ सोशल मीडिया पर बने माहौल से निराश हैं। शायद इसीलिए गैल ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है।

वंडर वुमन, फास्ट एंड फ्यूरियस, डेट नाइट, जस्टिस लीग जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) इजरायल-फिलीस्तीन (Israel-Palestine) मामले पर ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। साथ ही उन्होंने अपने करियर को भी खतरे में डाल दिया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले ने भी सोशल मीडिया पर इजरायल का पक्ष रखते हुए रिएक्ट किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद से ही गैल गैडोट को सोशल मीडिया पर इनएक्टिव देखा जा रहा है।

CGBSE 10th Results 2021: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने जारी किए 10वीं के नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट

बता दें कि गैल (Gal Gadot) ने अपनी पोस्ट में इजरायल के लोगों के लिए दुआ मांगी थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मेरा देश युद्ध की ओर खड़ा है ये देख कर मेरा दिल टूट रहा है। गैल ने अपने परिवार, दोस्तों और अपने लोगों के लिए चिंता जताई थी। उनका कहना था कि इजरायल को सुरक्षित और फ्री रहने का हक है। साथ ही उन्होंने अच्छे दिनों की कामना की थी।

गैल के इस ट्वीट के बाद चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें इजराइल का सपोर्ट करने पर जमकर ट्रोल भी किया। ट्रोलिंग में गैल को उनके इजरायली आर्मी में काम करने को लेकर भी टारगेट किया गया। इसके अलावा गैल ने अपनी पोस्ट में फिलीस्तीन का नाम ना लेकर उसे अपना पड़ोसी मुल्क बताया था। इसे लेकर भी एक्ट्रेस की आलोचना हुई।

जम्मू-कश्मीर: सांबा सेक्टर में पाकिस्तानी ड्रोन ने की घुसपैठ की कोशिश, BSF ने खदेड़ा

इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टा और ट्विटर पर कमेंट सेक्शन डिसेब्लड कर दिया था। 12 मई, 2021 के बाद से एक्ट्रेस ने कोई पोस्ट नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बावजूद गैल को अभी तक ट्रोल किया जा रहा है।

फिलीस्तीन और इजरायल के बीच चल रही वॉर पर अब गैल चुप्पी साधे हुए हैं क्योंकि गैल कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी हैं। इसलिए उनके इस ट्वीट और ट्रोलिंग का असर सीधे तौर पर उनके करियर पर भी पड़ सकता है।

झारखंड: चतरा में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता, पुलिस ने बरामद किया 15 किलो का केन बम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वार्नर ब्रोज (Warner Bros) भी गैल के खिलाफ सोशल मीडिया पर बने माहौल से निराश हैं। शायद इसीलिए गैल ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है और फिलीस्तीन-इजरायल की वॉर को लेकर कुछ भी ना लिखने का फैसला किया है।

ये भी देखें-

बता दें कि गैल इजरायली एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और मॉडल हैं। मशहूर अदाकारा गैल इजरायली आर्मी में भी काम कर चुकी हैं। गैल गडोट (Gal Gadot) ने 2004 में मिस इजरायल ब्यूटी पीजेंट जीता था। इसके बाद उन्होंने दो साल तक इजरायली आर्मी में काम किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें