आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप! एक-दूसरे को किया अनफॉलो, डिलीट कर दीं सारी तस्‍वीरें

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के फैन्‍स के लिए एक बुरी खबर है। आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं, दोनों ने अपनी साथ वाली सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

Himanshi Khurana

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने आसिम (Asim Riaz) के लिए अपना रोका भी तोड़ दिया था। आसिम संग रिश्ते से पहले हिमांशी चाउ नाम के शख्स संग 9 साल रिलेशन में रही हैं।

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के फैन्‍स के लिए एक बुरी खबर है। आसिम और हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं, दोनों ने अपनी साथ वाली सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी हैं। हिमांशी के इंस्टा स्टेटस और ट्विटर पर फैंस के पोस्ट देखकर लग रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने एक स्टेटस भी शेयर किया है जिसे पढ़कर तो ऐसा ही लग रहा है कि उनकी लव लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के गानों को छोड़कर साथ की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने का मामला, आतंकी संगठन जैश ने जिम्मेदारी लेने से किया इनकार

बीते कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज, बिना नाम लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अजीब-अजीब पोस्‍ट कर रहे थे। इंस्‍टा स्‍टोरी पर कभी उन्‍होंने दिल टूटने की बात की तो कभी धोखा मिलने की। हालांकि, बीते दिनों 26 जनवरी के आसपास दोनों को साथ भी देखा गया था।

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में कई जोड़ियों के दिल मिले और उसमें से सीजन 13 के आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नाम भी शामिल है। असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को ‘बिग बॉस 13’ के घर में उन्हें प्रपोज किया था। घर में एक टास्क के लिए जब दोबारा हिमांशी खुराना की एंट्री हुई थी, तब उन्होंने दुनिया के सामने असीम रियाज के प्रपोजल को एक्सपेक्ट किया था। 

ये भी देखें-

बता दें कि हिमांशी ने आसिम (Asim Riaz) के लिए अपना रोका भी तोड़ दिया था। आसिम संग रिश्ते से पहले हिमांशी चाउ नाम के शख्स संग 9 साल रिलेशन में रही हैं। दोनों का रिश्ता बिग बॉस में आसिम से हिमांशी की बढ़ती नजदीकी के कारण टूट गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें