हंसल मेहता के पिता का निधन, फिल्ममेकर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के पिता दीपक सुबोध मेहता (Deepak Subodh Mehta) का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी हंसल मेहता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

Hansal Mehta

हाल ही में हंसल मेहता (Hansal Mehta) और उनका पूरा परिवार कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गया था। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के पिता दीपक सुबोध मेहता (Deepak Subodh Mehta) का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी हंसल मेहता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। हंसल ने इस पोस्ट में अपने पिता के साथ की एक फोटो भी शेयर की है।

उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसके साथ उन्होंने पिता को अलविदा कहा है। फिल्ममेकर ने अपने पोस्ट में पिता को लेकर बेहद भावुक मैसेज लिखा है और उन्हें दुनिया का ‘मोस्ट हैंडसम मैन’ भी बताया है।

बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर मारूतिराव काले का कोरोना से निधन, इन हिट फिल्मों में किया था काम

पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने पोस्ट में लिखा है, “मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे ज्यादा समय तक जीवित रहेंगे। लेकिन, मैं गलत था। आपसे उस ओर मिलूंगा पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी। सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।”

हालांकि, हंसल मेहता ने पोस्ट में पिता के निधन की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उनके इस पोस्ट शेयर करने के बाद फरहान अख्तर, पूजा भट्ट समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर श्रद्धांजलि दी है। फरहान ने लिखा, “गहरी संवेदना।” पूजा ने लिखा, “हंसल मेहता आपके और परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना।”

वहीं प्रतीक गांधी ने कमेंट में लिखा, “हार्टफेल्ट संवेदना सर।” निखिल आडवाणी, रीमा कागती, अहाना कुमरा, अतुल कसबेकर, विशाल ददलानी और गुनीत मोंगा जैसे अन्य कई सेलेब्स ने भी हंसल के पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।फिल्ममेकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने भी उनके पिता के श्रद्धांजलि दी है।

ये भी देखें-

बता दें कि हाल ही में हंसल मेहता (Hansal Mehta) और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही अपने बेटे के लिए हेल्प की भी अपील की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें