गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की खबर पर न्यूज पोर्टल को सुनाई खरी-खोटी, जानें पूरा मामला

एक्ट्रेस, मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों काफी बुरे वक्त से गुजर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया, उन्होंने बीते 5 मार्च को अंतिम सांस ली। ऐसे में गौहर इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं।

Gauahar Khan

Gauahar Khan with husband Zaid Darbar

पोर्टल की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए गौहर खान (Gauahar Khan) ने अब एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस खबर के लिए पोर्टल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

एक्ट्रेस, मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों काफी बुरे वक्त से गुजर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया, उन्होंने बीते 5 मार्च को अंतिम सांस ली। ऐसे में गौहर इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं। गौहर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

इस बीच खबरें आने लगीं कि शादी के तीन महीने के अंदर ही गौहर प्रेग्नेंट हैं। गौहर ने दिसंबर, 2020 में ही जैद दरबार के साथ शादी की थी। अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर गौहर खान ने गुस्सा जाहिर किया है।

Mahashivratri 2021: आज है महाशिवरात्रि, जानें शिव की पूजा में किस चीज का है खास महत्व और कौन सी चीजें हैं वर्जित

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। दरअसल, हाल ही में एक न्यूज पोर्टल ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। पोर्टल की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए गौहर खान (Gauahar Khan) ने अब एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस खबर के लिए पोर्टल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “तुम्‍हारा दिमाग खराब है और फैक्‍ट्स भी। 12 साल छोटे वाली गलत न्यूज हुई पुरानी, तो खबरें लिखने से पहले अपने फैक्ट चेक कर लिया करो। मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। थैंक यू वेरी मच।”

दरअसल, गौहर खान (Gauahar Khan) के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था- “कंफर्म है, हमारे साथ एक नया सदस्य जुड़ा है इनकी प्रतिक्रिया से क्या लग रहा है, कौन है? कमेंट करके बताओ।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

जैद के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अधिकतर यूजर्स ने गौहर खान के प्रेग्नेंट होने की बात ही कही। हालांकि, बाद में यह खुलासा हुआ कि वह नया सदस्य एक पपी है। जैद ने एक पोस्ट कर उसकी तस्वीर भी शेयर की है और अपने नए पपी के नाम के बारे में भी लोगों से राय मांगी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें