मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना स्टंट रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) खत्म किया है।

Shweta Tiwari

File Photo

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पिछले कई दिनों से लगातार काम के चलते व्यस्त थीं। मौसम में हो रहे बदलाव और काम के प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिंता की कोई बात नहीं है और श्वेता ठीक है। श्वेता को कमजोरी और मौसम में बदलाव के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की टीम की ओर से बताया गया कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

श्वेता की टीम ने एक ऑफिशल बयान जारी कर कहा है, “हमें श्वेता तिवारी के स्वास्थ्य पर बहुत सारे कॉल और मेसेज मिले रहे हैं। ये सभी को बता दें, श्वेता तिवारी को कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो ठीक हो रही हैं और जल्द ही अपने घर आ जाएंगी।”

Covaxin को मंजूरी दे सकता है WHO, SAGE की मीटिंग में होगा फैसला

उनकी टीम के अनुसार, श्वेता पिछले कई दिनों से लगातार काम के चलते व्यस्त थीं। मौसम में हो रहे बदलाव और काम के प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है। श्वेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी देखें-

श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से लगातार काम में व्यस्त थीं, जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है। अचानक एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना स्टंट रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) खत्म किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें