मशहूर अभिनेता रजनीकांत की सेहत बिगड़ी, हैदराबाद के हॉस्पिटल में हुए एडमिट

हॉस्पिटल ने रजनीकांत की सेहत के बारे में प्रेस रिलीज जारी की है। इसमें बताया गया है कि रजनीकांत (Rajinikanth) को हॉस्पिटल में सुबह एडमिट कराया गया।

Rajinikanth

फाइल फोटो

अपोलो हॉस्पिटल ने रजनीकांत (Rajinikanth) की सेहत के बारे में प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि रजनीकांत को हॉस्पिटल में सुबह एडमिट कराया गया। वह बीते 10 दिनों से हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे।

हैदराबाद: अपने अभिनय के दम पर जनता के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें शुक्रवार को हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस के लिए ये बेहद निराश करने वाली खबर है। इससे पहले खबर मिली थी कि रजनीकांत की फिल्म Annaatthe से जुड़े 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, रजनीकांत कोरोना निगेटिव पाए गए थे लेकिन उनका ब्‍लड प्रेशर(BP)फ्लक्‍चुऐट कर रहा था।

बता दें कि अपोलो हॉस्पिटल ने रजनीकांत की सेहत के बारे में प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि रजनीकांत को हॉस्पिटल में सुबह एडमिट कराया गया। वह बीते 10 दिनों से हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे।

Atal Jayanti 2020: अटल बिहारी वाजपेयी को PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, जानें कैसे हुई थी राजनीति में एंट्री

इस प्रेस रिलीज में ये भी बताया गया है कि रजनीकांत का 22 दिसंबर को टेस्‍ट हुआ था और वह निगेटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट किया था।

प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘फिलहाल तो रजनीकांत को कोविड-19 के लक्षण नहीं हैं, लेकिन उनका ब्‍लड प्रेशर घट-बढ़ रहा है। इसकी जांच होनी है, इसीलिए उन्हें एडमिट कराया गया है।’

बता दें कि फिल्‍म Annaatthe की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है और पूरी टीम की सुरक्षा पर ध्यान दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें